तेज बहादुर के वीडियो मामले में भाजपा का पलटवार- ​देश से माफी मांगें अखिलेश यादव

नई दिल्ली। वाराणसी से पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ लोकसभा चुनाव का नामांकन भरने वाले बीएसएफ के बर्खास्त जवान तेज बहादुर यादव के वायरल वीडियो पर भाजपा ने पलटवार किया है। भाजपा के प्रवक्ता डॉ. संबित पात्रा ने मंगलवार को एक प्रेस वार्ता का आयोजन कर कहा कि कल से चल रहे एक वीडियो में तेज बहादुर कह रहा है कि “24 घंटे में मोदी को मरवा दूंगा, 50 करोड़ रुपये दिलवा दो। हमारे लिए ये दुर्भाग्य का विषय है कि कल से हम ये वीडियो देख रहे हैं, लेकिन मीडिया ने और विपक्ष ने इस पर कोई बात नहीं की।
मिदनापुर: ममता बनर्जी को अमित शाह की चुनौती, जय श्री राम का नारा लगाने से रोक कर दिखाएं
 उन्होंने कहा कि ऐसा कोई वीडियो अगर किसी नामदार के नाम पर होता तो क्या विपक्ष चुप रहता? राजीव गांधी को लेकर दिए प्रधानमंत्री मोदी के बयान पर पात्रा ने कहा कि उन्होंने सत्य कहा और आज तक उसकी गूंज चल रही है और विपक्ष का एक-एक नेता देश के प्रधानमंत्री जो को गालियां दे रहा है। भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव बीते दिन तेज बहादुर की प्रशंसा कर रहे थे, इसलिए वह सपा-बसपा के महागठबंधन से पूछना चाहते हैं कि क्या वो ये वीडियो देखने के बाद देश से माफी मांगेंगे?
चुनाव आयोग से पीएम मोदी को राहत, वोटिंग के बाद रोड शो करने का था आरोप
अमित शाह ने कहा कि केजरीवाल के प्रायोजित थप्पड़ों की गूंज महीनों तक सुनाई देती है, मगर देश के प्रधानमंत्री को मरवाने की साजिश पर कोई बात नहीं होती। विपक्ष की इस पर चुप्पी क्यों है? क्या विपक्ष तेज बहादुर की इन बातों से सहमत है? आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में तेज बहादुर कहते दिखाई दे रहे हैं कि आप 50 करोड़ दो मैं मोदी को मरवा दूंगा। वहीं, विडियो मामले में सफाई देते हुए तेज बहादुर ने कहा कि उस वक्त वह नशे में थे और यह विडियो उन्हें ब्लैकमेल करने के इस्तेमाल किया जा रहा है।Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download patrika Hindi News App.