तेज प्रताप का बड़ा ऐलान- ‘हम ही हैं बिहार के दूसरे लालू यादव, मैं ही हूं वारिस’

नई दिल्‍ली। आरजेडी के खिलाफ बिहार के जहानाबाद में अपने प्रत्याशी के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने चुनावी मंच से कहा कि मैं ही बिहार का दूसरा लालू यादव हूं। मैैं ही हूं उनका असली वारिस। अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए कहा कि लालू जी तो एक दिन में 10 से 12 सभाएं करते थे लेकिन बहुत से लोग दो चार सभा करके ही थक जाते हैं।
 

Tej Pratap Yadav in Jehanabad, yesterday : Lalu Prasad Yadav Ji used to meet the public and attend about 12 programs in a day. But politicians today, get tired after attending 2-4 public programs only. #Bihar pic.twitter.com/NXkqT2TYtv— ANI (@ANI) May 3, 2019

आरके चब्‍बेवाल का बड़ा बयान, BJP सनी देओल की जगह सन्‍नी लियोन ले आए, नहीं रुकेगी कैप्‍टन की आंधी
अब होगा जहानाबाद का विकास
तेजप्रताप ने जहानाबाद के मखदुमपुर हाई स्‍कूल के मैदान में लालू-राबड़ी मोर्चा के प्रत्‍याशी चंद्र प्रकाश के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। उन्‍होंने कहा कि आप ही लोगों की मांग पर मैंने चंद्र प्रकाश को उम्मीदवार बनाया है। अब उन्‍हें जिताने की जिम्‍मेदारी आप लोगों की है। तेज प्रताप ने कहा कि उन्होंने एक युवा और शिक्षित प्रत्याशी को चुनाव में खड़ा किया है, जो जहानाबाद का विकास करेगा। वहीं उन्होंने आरजेडी प्रत्याशी सुरेंद्र यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि वो तिलकुट चुराते हैं, जहानाबाद का विकास क्या करेंगे? आरजेडी ने ऐसे व्यक्ति को प्रत्याशी बनाया है जो लगातार चुनाव हारते रहे हैं।
 लोकसभा चुनाव: ऐन मौके पर विपक्षी एकता में ये कैसा टकराव!
लालू जी के विचारों को जन-जन तक पहुंचाएंगे
उन्‍होंने कहा कि बिहार का विकास पूरी तरह से ठप है। लालू प्रसाद के आदर्शों पर चलते हुए उनके विचारों को जन-जन तक पहुंचाने का मेरा प्रयास जारी रहेगा। गरीबों को सहारा देने के लिए हमारे पिता बिना किसी से समझौता किए लड़ाई लड़ते रहे उसी का परिणाम है कि उन्हें झूठे मुकदमे में जेल भेजा गया है। 
Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download patrika Hindi News App.