तेजस्वी का नीतीश पर तंज: ‘अब तो घोषणापत्र जारी कर दीजिए चाचा, डरिए मत हम देख लेंगे’

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव ( Loksabha Election ) की लड़ाई अब अपने आखिरी पड़ाव पर है। 19 मई को अंतिम चरण के लिए वोटिंग होगी। वहीं, आज शाम प्रचार-प्रसार का शोर भी थम जाएगा। लेकिन, जनता दल यूनाइटेड ( JDU ) ने अब तक अपना घोषणापत्र जारी नहीं किया है। JDU के घोषणापत्र जारी नहीं होने पर राष्ट्रीय जनता दल ( RJD ) के नेता तेजस्वी यादव ( Tejaswi Yadav ) ने उनपर तंज कसा है। तेजस्वी ने कहा कि अब तो पार्टी का घोषणापत्र जारी कर दीजिए चाचा, डरिए मत।
पढ़ें- केरल: वरिष्ठ कांग्रेसी नेता कदावूर शिवादासन का निधन, दौड़ी शोक की लहर
तेजस्वी का ट्विटर वॉर
तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया, ‘ नीतीश चाचा जी, आज चुनाव प्रचार के आखिरी दिन तो घोषणा पत्र जारी कर दिजीए। भजपाइया सब कुछ कहेगा तो हम देख लेंगे चाचा। आप डरिए मत चाचा।’ इससे पहले भी 15 मई को तेजस्वी ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा, ‘ आदरणीय नीतीश चाचा जी, आख़िरी चरण के आख़िरी दिन तो कम से कम अपना घोषणा पत्र जारी कर दिजीए। भाजपाई सब से इतना भी मत डरिए। अन्यथा लोग कहेंगे, एक बिहारी मुख्यमंत्री बाहरियों से डर गया। सिद्धांत,नीति,नियत,नियम,नैतिकता,स्वतंत्र विचार कुछ बचा है कि नहीं? चाचा जी,क्या हाल बना लिया आपने? हालांकि, तेजस्वी के इस हमले का जेडीयू ने अब तक कोई जवाब नहीं दिया है।
पढ़ें- ‘गोडसे’ पर साध्वी प्रज्ञा के बयान से भाजपा ने झाड़ा पल्ला, अमित शाह ने बताया निजी बयान
 

नीतीश चाचा जी, आज चुनाव प्रचार के आख़िरी दिन तो घोषणा पत्र जारी कर दिजीए।भजपाईया सब कुछ कहेगा तो हम देख लेंगे चाचा। आप डरिए मत चाचा।— Tejashwi Yadav (@yadavtejashwi) May 17, 2019

तेजस्वी ने पत्र लिखकर नीतीश से मांगा जवाब
गौरतलब है कि तेजस्वी ने पत्र लिखकर सीएम नीतीश कुमार से सवाल का जवाब भी मांगा है। तेजस्वी ने लिखा है कि नीतीश चाचा पूछते हैं कि राजद ने क्या किया? 14 साल से तो आप सत्ता में हैं पहले आप अपना हिसाब दीजिए, आपके गठबंधन’ ने ‘पाकिस्तान चले जाओ’ ‘हरा रंग नफरत का रंग है’ ‘देशभक्ति का सर्टिफिकेट दिखाओं’ ‘तुम्हारे अली हमारे बजरंगबली’ जैसे समाज को बाटंने वाले और जहर घोलने वाले बयानों के अलावा क्या किया और आपने ऐसे बयानवीरों को गले लगाने के सिवा क्या किया?

आदरणीय नीतीश चाचा जी,आख़िरी चरण के आख़िरी दिन तो कम से कम अपना घोषणा पत्र जारी कर दिजीए। भाजपाई सब से इतना भी मत डरिए।अन्यथा लोग कहेंगे, एक बिहारी मुख्यमंत्री बाहरियों से डर गया।सिद्धांत,नीति,नियत,नियम,नैतिकता,स्वतंत्र विचार कुछ बचा है कि नहीं? चाचा जी,क्या हाल बना लिया आपने?— Tejashwi Yadav (@yadavtejashwi) May 16, 2019