तूफानी प्रचार के बीच सनी देओल की कसरत करती वीडियो हुई वायरल, धर्मेंद्र बोले-खुदा का नेक बंदा

नई दिल्ली। अभिनेता से नेता बने सनी देओल ने जब से राजनीति में एंट्री ली है। रोज सुर्खियां बंटोर रहे है। एक बार फिर सनी अपनी एक आदत के चलते अपने फैन के बीच पॉपुलर हो गए हैं। दरअसल सनी देओल इन दिनों अपने चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। वे पंजाब की गुरदासपुर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी की सीट पर लड़ रहे हैं। खास बात यह है कि तूफानी प्रचार के बीच भी उन्होने अपनी कसरत नहीं छोड़ी है। जी हां फिट और हिट के फॉर्मूले पर काम करने वाले सनी देओल की एक वीडियो उनके पिता और बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता धर्मेद्र ने साझा की है। इस वीडियो में सनी देओल चुनावी प्रचार के बीच कसरत करते नजर आ रहे हैं।
धर्मेंद्र ने अपने बेटे को प्यार भेजने के साथ ही संदेश में उन्हे खुदा का नेक बंदा भी बताया। धर्मेद्र की ओर से शेयर किए गया ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लोग सनी देओल की इस लगन को काफी लाइक कर रहे हैं। सनी ने काम भी ऐसा किया है। सेहत को लेकर उन्होने न सिर्फ खुद को सचेत रखा है बल्कि अपने फैन्स के बीच भी सकारात्म संदेश दिया है। उम्र के इस पड़ाव मे इतना काम के बावजूद अगर वे सेहत के लिए समय निकाल सकते हैं तो बाकी क्यों नहीं।
 
 आपको बता दे कि इससे पहले भी सनी देओल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। एक दिन पहले ही वायरल हुए इस वीडियो में एक महिला ने उन्हें प्रचार के दौरान सबके सामने चूम लिया था। दरअसल सनी देओल पंजाब के बटाला में रोड शो कर रहे थे। तभी एक महीला ने उनकी गाड़ी पर चढ़ने की कोशिश करने लगी। सनी ने मदद के लिए आगे हाथ बढ़ाया। गाड़ी पर चढ़ते ही महिला ने कुछ ऐसा कर दिया कि सब देखते ही रह गए। महिला ने सनी देओल को सबके सामने किस कर दिया। चुनाव प्रचार के दौरान सनी के साथ हुए इस वाकये का वीडियो पर सुर्खियों में रहा।