तमिलनाडु: रामनाथपुरम में बोले PM मोदी- ‘आतंकवादियों को पाताल से भी ढूंढ निकालेंगे’

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को तमिलनाडु के रामनाथपुरम में रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि वह वाराणसी से सांसद हैं, जो रामनाथपुरम से आस्था और आध्यात्मिकता के बंधन से जुड़ा है। उन्होंने कहा कि रामनाथपुरम में आना एक महान डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम की याद दिलाता है। डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम ने हमारे राष्ट्र के लिए कई सपने देखे थे। आज हमारा यह कर्तव्य है कि हम उन सपनों को पूरा करें और भारत को विकास और गौरव की नई ऊंचाइयों पर ले जाएं।
बिहार में सियासी घमासान तेज, राबड़ी देवी बोलीं— तेजस्वी को सीएम बनाना चाहते थे नीतीश
 

PM Modi in Ramanathapuram: After 23rd May, when Modi govt will once again assume office, there will be a separate ministry for ‘Jal Shakti’. This ministry will cater to many aspects relating to water. The focus will be given on water conservation. #TamilNadu pic.twitter.com/xbVZNKBFZU— ANI (@ANI) April 13, 2019

पटरियों के दोहरीकरण पर काम
23 मई के बाद, जब मोदी सरकार एक बार फिर सत्ता में आएगी तो जल शक्ति के लिए एक अलग मंत्रालय बनाएगी। यह मंत्रालय पानी से संबंधित कई पहलुओं को पूरा करेगा। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने क्षेत्र के लिए, कनेक्टिविटी और पर्यटन को महत्व दिया है। रामेश्वरम और धनुषकोडि के बीच रेल पटरियों के दोहरीकरण पर काम तेजी से चल रहा है।
बिहार में सियासी घमासान तेज, राबड़ी देवी बोलीं— तेजस्वी को सीएम बनाना चाहते थे नीतीश
श्रीलंका से लगभग 1900 भारतीय मछुआरों रिहा
हमारे मेहनती मछुआरे अपनी आय के लिए समुद्र पर निर्भर हैं। आपका चौकीदार मछुआरों के कल्याण के लिए पथ-प्रदर्शक निर्णय लेने में सक्षम है। श्रीलंका से लगभग 1900 भारतीय मछुआरों को रिहा किया गया है। उनमें से कुछ जो वापस आ गए थे, वे मौत की सजा का सामना कर रहे थे।
 

We brought a bill in the Parliament to abolish practice of Triple Talaq but Congress, DMK and Muslim League opposed it. These parties do not believe in dignity of women: PM Modi #ModiAgainSaysIndia pic.twitter.com/XYZJoOrTny— BJP (@BJP4India) April 13, 2019

भारत एक भी आतंकवादी या जिहादियों को नहीं छोड़ेगा
पीएम ने कहा कि जो भारत की रक्षा नहीं कर सकते वे कभी भी राष्ट्र का विकास नहीं कर सकते। जब कांग्रेस और उनके सहयोगी सत्ता में थे, आतंकवादी लगातार देश पर हमला कर रहे थे। लेकिन अब समय बदल गया है। भारत एक भी आतंकवादी या जिहादियों को नहीं छोड़ेगा। अगर वो हमारे ऊपर हमला करने की हिम्मत करते है, तो हम उन्हें पाताल से भी ढूंढ निकालेंगे और उनकी सुख चैन को तबाह कर देंगे।
राबड़ी के बयान पर प्रशांत किशोर का पलटवार, लालू को दी मीडिया के सामने बैठने की चुनौती
ट्रिपल तलाक पर बोलते हुए पीएम ने कहा कि हमारी सरकार इस कुप्रथा को समाप्त करने के लिए संसद में एक विधेयक लाई, लेकिन कांग्रेस, डीएमके और मुस्लिम लीग ने इसका विरोध किया। ये दल महिलाओं की गरिमा में विश्वास नहीं करते हैं। कांग्रेस, कम्युनिस्ट और मुस्लिम लीग सबरीमाला मंदिर को लेकर खतरनाक खेल खेल रहे हैं।
 

PM Modi addresses public meeting at Ramanathapuram, Tamil Nadu . Dial 9345014501 to listen LIVE. #ModiAgainSaysIndia https://t.co/fxV8njhwaR— BJP (@BJP4India) April 13, 2019

राबड़ी के बयान पर प्रशांत किशोर का पलटवार, लालू को दी मीडिया के सामने बैठने की चुनौती
पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि मध्य प्रदेश सरकार उनका एटीएम बन गई है। वो देश के गरीबों और बच्चों के पैसे का इस्तेमाल चुनाव प्रचार के कर रहे हैं। इसको तुगलक रोड घोटाले के रूप में जाना जाता है। उन्होंने कहा कि देश जानता है कि नई दिल्ली में तुगलक रोड पर कौन सा कांग्रेस नेता रहता है। उन्होंने कांग्रेस पार्टी के सामने सवाल उठाते हुए कहा कि 1984 के सिख दंगों के पीड़ितों को न्याय कौन देगा? भारत में सबसे खराब पर्यावरणीय आपदाओं में भोपाल गैस त्रासदी के पीड़ितों के लिए कौन न्याय करेगा।Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download patrika Hindi News App.