टीडीपी को बड़ा झटका, सांसद थोटा वेंकटा नरसिंहन पत्नी के साथ वाईएसआर कांग्रेस में हुए शामिल

नई दिल्ली। अगामी लोकसभा चुनाव का शंखनाद हो चुका है। सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी स्थिति मजबूत करने में जुट गई हैं। लेकिन, आंध्र प्रदेश में पिछले कुछ दिनों से सियासी उबाल चरम पर है। क्योंकि, दल-बदल का खेल यहां जोर-शोर से चल रहा है। टीडीपी के कई नेता, विधायक और सांसद लगातार वाईएसआर कांग्रेस पार्टी का दामन थाम रहे हैं। ताजा मामला है काकीनाडा का, जहां के सांसद थोटा वेंकटा नरसिंहन ने अपनी पत्नी के साथ वाईएसआर कांग्रेस पार्टी का दामन थाम लिया।
 

Hyderabad: Telugu Desam Party (TDP) MP from Kakinada, Thota Venkata Narasimham and his wife Thota Vani joined YSRCP today in the presence of party chief YS Jagan Mohan Reddy. pic.twitter.com/frrqOhsF6z— ANI (@ANI) March 13, 2019

टीडीपी को एक और बड़ा झटका
बुधवार को काकीनाडा लोकसभा क्षेत्र से टीडीपी सांसद थोटा वेंकटा नरसिंहन ने अपनी पत्नी थोटा वाणी के साथ वाईएसआर कांग्रेस पार्टी का दामन थाम लिया। दोनों ने पार्टी के अध्यक्ष जगनमोहन रेड्डी के नेतृत्व में पार्टी का दामन थामा। इस फेरबदल से आंध्र प्रदेश की सियासी गलियारों में हड़कंप मच गया है। ऐसा माना जा रहा है कि टीडीपी की लोकप्रियात लगातार वहां कम होती जा रहा है और वाईएसआर कांग्रेस पार्टी पर लोग भरोसा जताने लगे हैं। गौरतलब है कि पिछले एक हफ्ते के अंदर टीडीपी के कई नेता और विधायक वाईएसआर कांग्रेस में शामिल हो चुके हैं। वहीं, साउथ के दिग्गज कॉमेडियन एक्टर अली भी हाल में वाईएसआर कांग्रेस में शामिल हुए हैं। सबसे बड़ी बात यह है कि आंध्र प्रदेश में लोकसभा के साथ विधानसभा चुनाव भी हैं। ऐसे में टीडीपी को इस तरह से झटका लगना चंद्रबाबू नायडू के लिए अच्छा संकेत नहीं माना जा रहा है।