टिकट ना मिलने से मोदी-शाह पर भड़के सांसद उदित राज, कहा- उम्मीद है दलित से धोखा नहीं होगा

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने जैसे ही दिल्ली में अपने चार उम्मीदवारों का ऐलान किया पार्टी में बगावत के सुर उठने लगे हैं। उत्तर-पश्चिम दिल्ली सीट से सांसद उदित राज ने अबतक खुद का नाम घोषित नहीं किए जाने पर अपने गुस्से का इजहार किया है। उदित ने खुद को सबसे बड़ा दलित नेता बताते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, वित्त मंत्री अरुण जेटली, रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण और दिल्ली प्रदेश के अध्यक्ष मनोज तिवारी को टैग करते हुए ट्वीट किया है।

आखिर में मैं @BJP4India से उम्मीद करता हूं कि वह दलितों को धोका नहीं देगी— Chowkidar Dr. Udit Raj, MP (@Dr_Uditraj) April 22, 2019

मैं दलितों का सबसे बड़ा नेता: उदित राज
बीजेपी सांसद उदित राज ने सिलसिलेवार ट्वीट कर अपनी बात रखी है। उन्होंने कहा कि मैंने अपनी पार्टी विलय की, पूरे देश से मेरे करोड़ों समर्थक मेरी टिकट को लेकर बेचैन हैं। उत्तर पश्चिम दिल्ली से मेरा नाम अभी तक घोषित नहीं किया। मेरे समर्थकों ने आज शाम 4 बजे तक इंतजार करने को कहा है। आखिर में मैं बीजेपी से उम्मीद करता हूं कि वह दलितों को धोखा नहीं देगी।
राहुल गांधी पर पंकजा मुंडे का विवादित बयान, कहा- इनके गले में बांध दो बम

मैंने अपनी पार्टी विलय की,पुरे देश से मेरे करोड़ों समर्थक मेरी टिकट को लेकर बेचैन है । उत्तर पश्चिम दिल्ली से मेरा नाम अभी तक घोषित नही किया । मेरे समर्थकों ने आज शाम 4 बजे तक इंतज़ार करने को कहा है आपका उदित राज@Ramlal @aajtak @BJP4India @BJP4Delhi @News18India— Chowkidar Dr. Udit Raj, MP (@Dr_Uditraj) April 22, 2019

हर नेता से उदित राज ने किया टैग
एक अन्य ट्वीट में उदित ने लिखा, ‘अमित शाह जी आपसे कई बार बात करने की कोशिश की sms भी भेजा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी बात करने की कोशिश की। मनोज तिवारी लगातार कहते रहे हैं कि टिकट मेरा ही होगा। निर्मला सीतारमण भी कोशिश की लेकिन बात नहीं हो सकी और अरुण जेटली से भी आग्रह किया। इसमें बीजेपी सांसद ने हर नेता को टैग किया है।
उत्तर-पश्चिम दिल्ली सीट रिजर्व
बता दें दिल्ली में लोकसभा की सात सीटें हैं। इसमें उत्तर-पश्चिम सीट रिजर्व है। रविवार को बीजेपी ने चार सीटों के लिए अपने प्रत्याशी घोषित कर दिए हैं, इसमें उत्तर-पश्चिम सीट शामिल नहीं है।
कौन हैं उदित राज
पूर्व भारतीय राजस्व सेवा अधिकारी, राज ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था और 2003 में भारतीय न्याय पार्टी (आईजेपी) का गठन किया। 2014 में, उन्होंने आईजेपी का बीजेपी में विलय कर दिया और उसी के टिकट पर आम चुनाव लड़ा। उन्होंने आम आदमी पार्टी की राखी बिड़ला को 6,29,860 मतों से हराया।
Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download patrika Hindi News App