झारखंड में बोले अमि​त शाह- ‘सवा सौ करोड़ हिंदुस्तानी मोदी को फिर देश का प्रधानमंत्री चाहते हैं’

नई दिल्ली। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को झारखंड के पाकुड में चुनावी रैली को संबोधित किया । इस दौरान उन्होंने कहा कि देश के हर क्षेत्र में एक ही नारा सुनाई देता है, वो नारा है मोदी-मोदी। ये नारा किसी नेता की हौसला अफजाई में लगाया नारा नहीं है। सवा सौ करोड़ हिंदुस्तानी चाहते हैं कि मोदी जी फिर से देश के प्रधानमंत्री बनें, इसलिए मोदी-मोदी का नारा लगा रहे हैं। उन्होंने कहा कि देश में थोड़ी गर्मी बढ़ती है तो राहुल बाबा छुट्टी मानाने विदेश चले जाते है और ऐसे जाते हैं कि किसी को पता नहीं होता कहां गए और तो और इनकी माता जी भी ढूंढ़ती रह जाती हैं कि बेटवा कहां गया।
आईटीसी के चेयरमैन वाईसी देवेश्वर के निधन से दुखी PM मोदी, ट्वीट कर लिखा यह संदेश
अमित शाह ने कांग्रेस पर हमला बोलता हुए महा कि वह राहुल बाबा से कहना चाहते हैं कि वह अपने 55 साल का हिसाब लाएं। उन्होंने कहा कि वह खुद अपने युवा कार्यकर्ता को मोदी सरकार के 5 साल के कामकाज का हिसाब लेकर भेजेंगे। मोदी के 5 साल के काम, आपके 55 साल के काम पर भारी पड़ेंगे। हमारी सरकार ने बिरसा मुंडा जी की जन्म स्थली पर उनके सम्मान में स्मारक बनाया है और सिर्फ राजमहल लोकसभा क्षेत्र में 48 हजार गरीब आदिवासियों को घर देने का काम भाजपा की सरकार ने किया है।
देश के कई हिस्सों में आंधी और बारिश की चेतावनी, आकाशीय बिजली गिरने की आशंका
भाजपा अध्यक्ष इसके बाद कैमूर और आरा में जनसभाएं कर लोगों का समर्थन हासिल करने का प्रयास करेंगे। इसके साथ ही अमित शाह शाम पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र के पटना शहरी इलाके में रोड शो करेंगे। पटना के शहरी इलाकों में आयोजित इस रोड शो में भाजपा के कई दूसरे बड़े नेता भी भाग लेंगे। शाह का रोड शो कदम कुआं चौक स्थित दुर्गा मंदिर से शुरू होकर साहित्य सम्मेलन, ठाकुर बाड़ी रोड, बाकरगंज बारी पथ होते हुए गांधी मैदान के उद्योग भवन के पास खत्म होगा।
 

Shri @AmitShah addresses public meeting in Pakur, Jharkhand. #DeshKeDilMeiModi https://t.co/xnINGFDh1w— BJP (@BJP4India) May 11, 2019

करीब तीन घंटे तक होने वाला इस रोड शो में भाजपा के बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय, मंत्री नंदकिशोर यादव, पटना साहिब से भाजपा उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद भी शामिल होंगे। मंत्री नंदकिशोर यादव ने कहा कि इस रोड शो को लेकर आवश्यक सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। उन्होंने कहा कि यह रोड शो शाम को पांच बजे प्रारंभ होगा।
पटना साहिब लोकसभा सीट से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) ने केंद्रीय मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद को मैदान में उतारा है जबकि विपक्ष के महागठबंधन की ओर से कांग्रेस के नेता शत्रुघ्न सिन्हा चुनावी मैदान में हैं। सिन्हा कुछ ही दिन पूर्व भाजपा छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए हैं।Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download patrika Hindi News App.