चेन्नई: एआईएडीएमके विधायक​ कनगराज का  हार्ट अटैक से निधन, दौड़ी शोक की लहर

नई दिल्ली। तमिलनाडु की सत्ताधारी पार्टी अन्नाद्रमुक (एआईएडीएमके) के विधायक कनगराज का गुरुवार सुबह हार्ट अटैक पड़ने से निधन हो गया है। विधायक के निधन की खबर लगते ही पार्टी नेताओं में दुख की लहर दौड़ गई है। उनके घर पर नेताओं का तांता लग गया। आपको बता दें कि कनगराज कोयंबटूर जिले के सुलूर क्षेत्र से आते है और उन्होंने तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में बड़ी जीत दर्ज की थी।
कनार्टक में 4 लाख से अधिक दिव्यांग मतदाताओं की पहचान, निर्वाचन आयोग ने शुरू की तैयारी
  चुनाव में 35 हजार वोटों के अंतर से जीत
आपको बता दें कि 64 वर्षीय कनगराज 2016 के विधानसभा चुनाव में 35 हजार वोटों के अंतर से जीत दर्ज की थी। खबरों के मुताबिक कनगराज गुरुवार सुबह उठकर अख़बार पढ़ रहे थे। तभी अचानक उनके सीने में तेज दर्द हुआ। जिसके बाद उनको तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया। यहां डॉक्टर्स ने उनको मेडिकल चेकअप के दौरान मृत घोषित कर दिया। कनगराज का पार्थिक शरीर को उनके सुल्तानपेट स्थित घर में रखा गया है। कनगराज के परिवार में उनकी पत्नी के अलावा एक बेटा और एक बेटी है।
आज है रंगों के त्योहार होली की बहार, राष्ट्रपति-पीएम ने दी शुभकामनाएं
सूत्रों के अनुसार विधायक कनगराज एसबी वेलुमनी के करीबी माने जाते थे। वहीं, AIADMK विधायक आर कानागराज के निधन के बाद तमिलनाडु विधानसभा में खाली हुई सीटों की संख्या बढ़कर 22 हो गई है। इससे पहले तिरुवरुर सीट के लिए हुए उपचुनाव में सिटिंग मेंबर और पूर्व द्रविड़ मुनेत्र कड़गम के प्रमुख एम करुणानिधि की मृत्यु हो गई थी। आपराधिक मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद मंत्री के बालकृष्ण रेड्डी की अयोग्यता के कारण होसुर सीट खाली हो गई थी, जबकि 18 विधायकों को स्पीकर द्वारा अयोग्य ठहराए जाने के बाद अन्य निर्वाचन क्षेत्र खाली हो गए हैं।