चुनाव नतीजों से पहले तेजस्वी का नीतीश कुमार पर तंज, चालाक हैं चाचा कभी भी पलट जाएंगे

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के परिणाम आने में अब महज कुछ घंटों का समय शेष बचा है। ऐसे में एग्जिट पोल के बाद से ही राजनीतिक घमासान शुरू हो गया है। एनडीए को बहुतमत दिखा रहे एग्जिट पोल से गदगद भाजपा के सहयोगी दलों ने बयान देना भी शुरू कर दिए हैं। ऐसा ही बयान बिहार के सीएम और जेडीयू नेता नीतीश कुमार ने भी दिया। नीतीश के कहा कि एनडीए सरकार बनाने जा रही है और जेडीयू उसके साथ रहेगा। नीतीश के इसी बयान पर बिहार में आरजेडी नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने तंज कसा।
तेजस्वी यादव ने कहा कि चाचा (नीतीश कुमार) बड़े चालाक हैं और कभी भी पलटी मार सकते हैं। दरअशल तेजस्वी का निशाना भाजपा और एनडीए की तरफ था जिसका सहयोगी बनने के लिए नीतीश कुमार ने बयान दिया। तेजस्वी के मुताबिक नीतीश कुमार कभी भी अपनी जुबान से पलट सकते हैं। वो अवसरवादी हैं बिहार में आरजेडी के साथ गठबंधन तोड़कर वो सबूत दे चुके हैं।
चुनाव नतीजों से ठीक पहले कन्हैया कुमार ने किया फेसबुक पोस्ट, जिनसे बात बंद है उन्हें आज फोन करें…
इसस पहले बिहार म्यूजियम में लगी एक प्रदर्शनी देखने पहुंचे सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि एक्जिट पोल के चाहे जो भी नतीजे आये, लेकिन हम शुरू से ही आशान्वित हैं कि केंद्र में फिर से नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनेगी। साथ ही उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव अपने निर्धारित समय पर ही होगा। बहरहाल जेडीयू नेता नीतीश कुमार पर जहां तेजस्वी यादव बरसे वहीं दूसरी तरफ पूर्व जेडीयू नेता उपेंद्र कुशवाह के खूनी बयान को लेकर भी बवाब मचा हुआ है। लोजपा नेता चिराग पासवान ने उपेंद्र कुशवाह पर एफआईआर दर्ज करने की मांग की है।