चंद्रिका राय का बड़ा बयान, जल्द ही ऐश्वर्या राय को घर ले जाएंगे तेजप्रताप

नई दिल्ली। देश में लोकसभा चुनाव (Loksabha Election) की सरगर्मियां चरम पर हैं। वहीं, राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के परिवार में लगातार कलह जारी है। लेकिन, पहली बार ऐसा लग रहा है कि इस परिवार में खुशी लौटने वाली है। बड़े बेटे तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) के कारण करीब छह महीने से लालू प्रसाद के परिवार में घमासान जारी है। पहले पत्नी ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) से तलाक, फिर पार्टी से बगावत। दोनों ही मामलों में तेजप्रताप ने परिवार की मुसीबत काफी बढ़ा दी है। लेकिन, अचानक तेजप्रताप के ससुर चंद्रिका राय ने ऐसा बयान दिया है जिससे लग रहा है कि लालू परिवार में जल्द खुशी लौट सकती है।
पढ़ें- एंटी-ट्राइबल कानून पर राहुल गांधी की टिप्पणी पर शिकायत, EC ने भेजा कारण बताओ नोटिस
‘ऐश्वर्या राय और तेजप्रताप में ज्लद सुलह’
सारण लोकसभा सीट से RJD प्रत्याशी चंद्रिका राय ने कहा कि जल्द ही ऐश्वर्या राय को तेजप्रताप अपने घर ले जाएंगे। उन्होंने कहा कि उम्मीद पर दुनिया कायम है और हमें उम्मीद है कि ऐश्वर्या और तेजप्रताप यादव के बीच जल्द ही संबंध सुधर जाएंगे। हालांकि, उन्होंने स्पष्ट तो कुछ नहीं कहा लेकिन उनकी बातों से साफ लग रहा है कि मामला सुलझ गया है। हालांकि, जब तक तेजप्रताप ऐश्वर्या राय को घर नहीं ले जाएंगे तब तक कुछ कहा नहीं जा सकता है। क्योंकि, बीच में कई बार खबरें आई कि तेजप्रताप और ऐश्वर्या राय के बीच सुलह हो गया लेकिन मामला अब तक कोर्ट में है।
पढ़ें- अरविंद केजरीवाल ने BJP पर लगाया 7 विधायकों को तोड़ने का आरोप, 10 करोड़ का दिया ऑफर
चंद्रिका राय ने दिया था बड़ा बयान
गौरतलब है कि जब चंद्रिका राय को RJD ने सारण सीट से प्रत्याशी घोषित किया था तो तेजप्रताप ने साफ कहा था कि या तो राबड़ी देवी इस सीट से चुनाव लड़े या फिर वह निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे। हालांकि, ऐसा कुछ नहीं हुआ। चंद्रिका राय ने तो यहां तक कह दिया था कि तेजप्रताप ने सबको मूर्ख बनाया था।