गुजरात: सीएम विजय रूपाणी का बड़ा बयान, बोले- गलती से भी कांग्रेस जीती तो पाक में मनेगी दीवाली

अहमदाबाद। आम चुनाव में विरोधियों को मात देकर सत्ता में काबिज होने के लिए भाजपा देशभर में ‘विजय संकल्प रैली’ कर रही है और रविवार को उत्तर प्रदेश से इस अभियान का शंखनाद कर चुकी है। इसी कड़ी में गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने रविवार को मेहसाणा में एक रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने एक ऐसा बयान दिया, जिससे विपक्ष को भाजपा पर हमला करने का मौका मिल गया है। दरअसल रूपाणी ने कहा कि यदि गलती से भी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस जीत गई तो पाकिस्तान में दिवाली देखने को मिलेगी।, क्योंकि वे उससे जुड़े हुए हैं। उन्होंने कहा कि हालांकि ऐसा कुछ भी नहीं होने वाला है।23 मई को पाकिस्तान में मनाया जाएगा शोक
बता दें कि विजय रूपाणी ने आगे यह भी कहा कि जब भारत में 23 मई को चुनावी नतीजे आएंगे और नरेंद्र मोदी की जीत सुनिश्चित होने के साथ ही पाकिस्तान में शोक मनाया जाएगा। रूपणी ने अपने भाषण में कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा के बयान को भी जिक्र करते हुए कांग्रेस से माफी मांगने की मांग की। उन्होंने कहा कि पूरी दुनिया को पता है कि पाकिस्तान आतंकवादियों का स्वर्ग है और राहुल गांधी के गुरु सैम पित्रोदा कहते हैं कि कुछ लोगों की गलती के लिए पाकिस्तान को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता है।
लोकसभा चुनाव 2019: एसएस अहलूवालिया का टिकट कटा, दार्जिलिंग से राजू बिष्ट होंगे BJP उम्मीदवार
अमित शाह ने बिहार चुनाव के दौरान दिया था ऐसा बयान
आपको बता दें कि यह कोई ऐसा पहला मौका नहीं है जब भारत के चुनाव में पाकिस्तान की एंट्री हुई है। भारत के हर चुनाव में चाहे वह नगर निगम का ही क्यों न हो प्रचार के दौरान नेता पाकिस्तान का जिक्र जरूर करते हैं। इससे पहले बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि यदि बिहार में महागठबंधन जीत गया तो पाकिस्तान में पटाखे फोड़े जाएंगे। हालांकि इस बयान का असर देखने को नहीं मिला और बिहार में महागठबंधन ने भाजपा को करारी मात दी। हालांकि बाद में भ्रष्टाचार को लेकर महागठबंधन में फूट पड़ गई और नीतीश कुमार (जेडीयू) अलग होकर फिर से एनडीए में शामिल हो गए।
 
Read the Latest India news hindi on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले India news पत्रिका डॉट कॉम पर.