गुजरात में बोले पीएम मोदी- चिंता मत करना, 2019 में भी मैं ही प्रधानमंत्री बनूंगा

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने गृहराज्य गुजरात के दौरे पर हैं। राज्य की 15 फीसदी पाटीदार आबादी को रिझाने के लिए वे जामनगर के बाद जासपुर भी पहुंचे। पीएम ने यहां पाटीदार समुदाय की कुलदेवी उमिया के मंदिर के लिए भूमिपूजन किया। इसके साथ ही पीएम मोदी ने यहां विश्व उमिया धाम की आधारशिला भी रखी। इसके बाद उन्होंने पाटीदार समाज के लोगों को संबोधित किया। मोदी ने कहा कि आप चिंता मत करना…2019 के बाद भी मैं ही प्रधानमंत्री बनूंगा।
चिंता नहीं करनी चाहिए: मोदी
दरअसल हुआ कुछ ऐसा कि पीएम अपने संबोधन के दौरान प्रस्तावित मंदिर के मामले में सरकारी सहायता की बात कर रहे थे। अचानक वे थोड़ी देर के लिए रूक गए। फिर वहां मौजूद सभा से चिंता मत कीजिए..मैं 2019 में वापसी कर रहा हूं, इसलिए अगर आपको केंद्र सरकार से कुछ चाहिए तो आप मुझे बोल सकते हैं। फिर भीड़ ने मोदी-मोदी के नारे लगाए। इसके बाद उन्होंने कहा कि भारत सरकार को इसमें (मंदिर) कुछ भी करने की जरूरत हो तो दिल्ली में जो मेरा घर है वह आपका ही है।

Gujarat: Prime Minister Narendra Modi , Union Minister Hardeep Puri, Gujarat CM Vijay Rupani, and Deputy CM Nitinbhai Patel onboard a metro train. PM inaugurated Phase-I of Ahmedabad Metro today. pic.twitter.com/xpCzRpiWyD— ANI (@ANI) March 4, 2019

मोदी ने की अहमदाबाद में मेट्रो की सवारी
इस दौरे पर पीएम मोदी ने अहमदाबाद में वस्त्राल से एपेरल पार्क के बीच बने मेट्रो रेल के पहले चरण का उद्घाटन किया। इसके बाद पीएम ने केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी, गुजरात के सीएम विजय रुपाणी और डिप्टी सीएम के साथ मेट्रो में सफर भी किया। आपको बता दें कि वस्राल गांव से एपरेल पार्क तक 6.5 किलोमीटर का रूट है।
‘रफाल होता तो उधर कोई नहीं बचता’
इससे पहले पीएम ने जामनगर में भी एक रैली को संबोधित किया। वहां उन्होंने कहा कि अगर हमारे पास रफाल होता तो देश के रक्षा हालात अलग होते। उन्होंने कहा कि इससे ‘इस तरफ कोई शहीद नहीं होता और दूसरी तरफ कोई नहीं बचता।’ पीएम ने विपक्षी पार्टियों के नाम लिए बिना कहा कि उन्हें रफाल जेट के बारे में बात करते समय ‘सामान्य बुद्धि’ का इस्तेमाल करना चाहिए।