गिरिराज सिंह: चुनाव नतीजों के बाद विपक्ष को करना चाहिए राजनीतिक पश्चाताप, मिलेगा ‘मोक्ष’

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 में अब गिने-चुने पल ही शेष हैं। वहीं, अंतिम चरण के मतदान के बाद आए एक्जिट पोल में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) को बड़ी बढ़त दिखाए जाने से दल के नेता बेहद उत्साहित हैं। एक्जिट पोल को लेकर इसी उत्साह में केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय लोकसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी गिरिराज सिंह ने विपक्ष के नेताओं पर जमकर निशाना साधा है।
विपक्ष को करना चाहिए राजनीतिक पश्चाताप
अपने बड़बोले बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले गिरिराज सिंह ने विपक्षी नेताओं को नसीहत देते हुए कहा कि 23 तारीख के बाद इन सभी को जनता के बीच राजनीतिक पश्चाताप करना चाहिए, ताकि इन्हें राजनीतिक मोक्ष की प्राप्ति हो सके। सोमवार को गिरिराज सिंह ने ट्वीट किया, ‘एक्जिट पोल देखकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और आंध्र प्रेदश के मुख्यमंत्री (सीएम) चंद्रबाबू नायडू समेत सम्पूर्ण विपक्षी नेता राजनीतिक रूप से आईसीयू ( ICU ) में पहुंच गए हैं। अब 23 तारीख के बाद इन सभी को जनता के बीच राजनीतिक पश्चाताप करना चाहिए, ताकि इन्हें राजनीतिक मोक्ष की प्राप्ति हो सके।’
लोकसभा चुनाव: दुनिया के सबसे ऊंचे मतदान केंद्र पर हुई बंपर वोटिंग, सौ नहीं 142.85 प्रतिशत मतदान
एग्जिट पोल ईवीएम को बदलने का गेमप्लान
गौरतलब है कि रविवार को सातवें चरण के मतदान की समाप्ति के बाद एग्जिट पोल आए थे, जिसमें NDA को पूर्ण बहुत मिलता दिख रहा है। हालांकि, एक्जिट पोल को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ‘गप’ करार देते हुए कहा कि यह ‘हजारों ईवीएम को बदलने और उनसे छेड़छाड़ करने का गेमप्लान’ है।
एग्जिट पोल के नतीजों के बाद भी चंद्रबाबू नायडू को जीतने पर हजार % भरोसा लेकिन चुनाव आयोग पर उठाया सवाल