गया में पीएम मोदी ने बोला हमला, कहा-महामिलावटी और आतंकियों को चौकीदार से परेशानी

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव को लेकर प्रचार -प्रसार का दौर जारी है। इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बिहार के दौरे पर है। इस दौरान उन्होंने गया में एक जनसभा को संबोधित किया। अपने संबोधन के दौरान पीएम मोदी विपक्ष पर जमकर बरसे। उन्होंने कांग्रेस पार्टी और महागठबंधन पर भी निशाना साधा। बता दें कि पीएम ने अपने भाषण की शुरुआत गया की धरती को नमन करते हुए कहा कि ‘आपन सब के अभिनंदन करीत ही’।
यह भी पढ़ें-IPL में सट्टेबाजी करते पकड़े गए पूर्व भारतीय महिला क्रिकेट टीम के कोच तुषार आरोठे, फोन और गाड़ियां जब्त
पीएम मोदी ने कहा, ‘देश में जो भी प्रगति हो पा रही है, ये सिर्फ आप सबके सहयोग की वजह से संभव हुआ है। मैं दोनों हाथ जोड़कर जनता का धन्यवाद करता हूं। उन्होंने रैली में मौजूद जनता से सवाल पुछते हुए कहा कि चौकीदार ने आपके लिए जो कुछ किया क्या आप उससे खुश हैं। बाकी बचा काम भी यही चौकीदार पूरा करेगा। आपको विश्वास है। उन्होंने कहा कि गया और औरंगाबाद का यही विश्वास 11 अप्रैल को बटन दबाकर मोदी सरकार बनाएगा।’
यह भी पढ़ें-जन आवाज घोषणा पत्र जारी, राहुल गांधी ने कहा- हम निभाएंगे वादे
प्रधानमंत्री ने रैली में आगे बोलते हुए कहा, ‘देश में रहने वाले और विदेश में निवास करने वाले भारतीय भाई-बहन चौकीदार को अपना आर्शीवाद दे रहे हैं। देश और दुनिया में दो तरह के लोग हैं जिन्हें चौकीदार से परेशानी है। उन्होंने कहा, जो चौकीदार से परेशान हैं उनमें एक महामिलावटी और दूसरे आतंकवादी व उनके मददगार। ये लोग परेशान क्यों हैं ये जानना भी जरुरी है।