क्‍या पीएम मोदी पश्चिम बंगाल से लड़ेंगे चुनाव, पत्रकारों के इस सवाल का अमित शाह ने दिया ये जवाब

नई दिल्‍ली। सोमवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह जब कोलकाता में प्रेस कॉन्‍फ्रेंस कर रहे थे तो एक पत्रकार ने उन्‍हें एक अनापेक्षित सवाल पूछकर चौका दिया। पत्रकार ने अमित शाह से पूछा कि क्‍या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल से चुनाव लड़ेंगे? इस सवाल के जवाब में भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष ने कहा कि नहीं, अभी तक उनका पश्चिम बंगाल से लोकसभा चुनाव लड़ने कोई इरादा नहीं है। न ही इस बात की कोई चर्चा है।
निर्मला सीतारमण ने वायनाड के सुल्तान बाथरी में किया रोड शो, NDA उम्मीदवार वेल्‍ल…

BJP President Amit Shah on being asked if Prime Minister Modi will also contest from West Bengal: No, there is no such plan at the moment. pic.twitter.com/xWBStTiOVf— ANI (@ANI) April 22, 2019

तो पीएम वाराणसी से ही लड़ेंगे चुनाव!
सोमवार को पत्रकारों के सवाल पर अमित शाह की ओर से जवाब मिलने के बाद स्‍पष्‍ट हो गया है कि पीएम मोदी फिलहाल पश्चिम बंगाल से चुनाव नहीं लड़ने जा रहे हैं। न ही पार्टी इस तरह की किसी योजना पर काम कर रही है।
अमित शाह: NDA के पास है मजबूत नेतृत्‍व, विपक्ष वोट बैंक पॉलिटिक्‍स और परिवारवाद में घिरी पार्टीचुनाव क्षेत्र को लेकर अटकलों का बाजार गर्म
दरअसल, जब से कांग्रेस महासचिव और पूर्वी उत्‍तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी ने वाराणसी से चुनाव लड़ने की इच्‍छा जताई है, तभी से पीएम मोदी के चुनाव लड़ने को लेकर भी मीडिया में अटकलों का दौर जारी है। चर्चा ये भी है कि प्रियंका गांधी का वाराणसी से चुनाव लड़ने की स्थिति में पीएम मोदी कहीं और से भी चुनाव लड़ सकते हैं। लेकिन औपचारिक रूप से इसकी सूचना अभी तक किसी ने नहीं दी है। चर्चा यह है कि पीएम पश्चिम बंगाल, दक्षिण भारतीय राज्‍यों व पूर्वोत्तर भारत की किसी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं।
JNU के कन्‍हैया को गिरिराज पर तंज कसना पड़ा महंगा, CPI समर्थकों और ग्रामीणों में… 
Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download patrika Hindi News App.