कोलकाता हिंसा के बाद अमित शाह के चुनावी कार्यक्रम की सुरक्षा में होगा इजाफा: सूत्र

नई दिल्ली। कोलकाता में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के दौरान हुई हिंसा की आग अभी तक थमी नहीं है। रोड शो के दूसरे दिन भी बंगाल में बवाल जारी है। वहीं ईश्वर चंद्र विद्यासागर की प्रतीमा टूटे जाने के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। इस बीच सूत्रों के हवाले से खबर आ रही हैं कि देश में अमित शाह के जीतने भी चुनावी कार्यक्रम अब होंगे उनमें उनकी सुरक्षा बढ़ा दी जाएगी।
यह भी पढ़ें-बंगाल: ममता बनर्जी पर PM मोदी का प्रचंड प्रहार, TMC ने गणतंत्र को गुंडातंत्र बना दिया
बता दें कि कोलकाता हिंसा को लेकर आज अमित शाह ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। उन्होंने कहा कि आज वे यहां बैठे हैं तो इसके पीछे सीआरपीएफ के जवानों का हाथ है। अगर सीआरपीएफ के जवान नहीं होते तो बीते मंगलवार को हुई हिंसा से उनका बचके निकलना मुश्किल था। शाह ने ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए कहा कि दीदी हार से घबरा गई हैं, इसलिए राज्य में हिंसा करवा रही हैं।
यह भी पढ़ें-कोलकाता हिंसा: विद्यासागर की प्रतिमा टूटने के खिलाफ ममता बनर्जी का पैदल मार्च शुरू
गौरतलब है कि बीते मंगलवार को लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पश्चिम बंगाल के कोलकाला में रोड शो कर रहे थे। रोड शो के दौरान ही हिंसा भड़क गई। बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़पे होने लगी। कई जगह आगजनी भी हुई। इस दौरान उपद्रवियों ने विद्यासागर कॉलेज में ईश्‍वर चंद्र विद्यासागर की प्रतिमा को तोड़ दिया। जिसके बाद ममता बनर्जी रात में ही घटनास्थल पहुंचीं और भाजपा कार्यकर्ताओं पर मूर्ति तो़ड़ने का आरोप लगाया।
 
Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर .. Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download patrika Hindi News App.