कोलकाता में मोदी की दहाड़, ‘2014 में गड्ढों को भरा, 2019 में विकास का हाईवे बनेगा’

नई दिल्ली। अगामी लोकसभा चुनाव को लेकर नेतागण ताबड़तोड़ चुनावी सभाएं कर रहे हैं। इस दौरान सभी एक-दूसरे पर जमकर हमला बोले रहे हैं और काफी गंभीर आरोप भी लगाया जा रहा है। इसी क्रम में पीएम मोदी चुनावी सभा के लिए पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलाकात पहुंचे। यहां उन्होंने कांग्रेस पार्टी और उसके सहयोगी दलों पर जमकर हमला बोला। पीएम ने कहा कि कांग्रेस पार्टी वोटबैंक और तुष्टिकरण की राजनीति के कारण हमेशा आतंकवाद के सामने सिर झुकाती है। मोदी ने कहा कि 2014 में आपके वोट के कारण हम गड्ढों को भर पाए, 2019 में आपके वोट से विकास का हाईवे बनेगा।
कोलकाता में पीएम की हुंकार
चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि 55 साल की वंशवादी राजनीति से देश को नुकसान हुआ है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के ढकोसला पत्र और देश की सुरक्षा के बीच मैं एक मजबूत दीवार बनकर खड़ा हूं। उन्होंने कहा कि ढकोसला पत्र की एक्सपायरी डेट पहले से ही 23 मई तय है। पीएम ने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक हो, एयर स्ट्राइक हो या फिर अंतरिक्ष में सैटेलाइट स्ट्राइक हो। महाशक्ति की तरफ बढ़ते भारत के कदम को दुनिया गर्व से देख रही है। लेकिन, एयर स्ट्राइक पर सबूत कौन मांग रहा था ? सेना का मनोबल तोड़ने का काम कौन कर रहा था ? देश के सपूतों का अपमान कौन कर रहा था।
 

PM Narendra Modi in Kolkata: Today some people in their hate for Modi have started speaking against India. Who raised doubts on airstrike? Who demoralized armed forces? Who had asked for count of bodies of terrorists? pic.twitter.com/aQ3kIpeY3i— ANI (@ANI) April 3, 2019

ममता को भी पीएम ने लिया आड़े हाथ
कांग्रेस के अलावा पीएम मोदी ने तृणमूल कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ममत बनर्जी ने भी कांग्रेस का भरपूर साथ दिया। उन्होंने कहा कि कुछ समय पहले बंगाल में एक मंच पर लगे मेले में कुछ लोगों को कहते सुना था मोदी हटाओ, मोदी हटाओ। मोदी को जमकर गाली दी गई। लेकिन, मैं उन सबसे कहना चाहता हूं कि अगर गरीबों को घर और शौचालय देना गुनाह है, तो ये गुनाह मैंने किया है।