केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कांग्रेस पर कसा तंज, कहा- ‘पाक को जवाब देने से डरती थी UPA सरकार’

नई दिल्‍ली। केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने लेखिका सुमन देवी की पुस्‍तक अन्‍तरप्रवाह के विमोचन कार्यक्रम में कहा कि यूपीए सरकार पाकिस्तान को उसकी गलत हरकतों के लिए जवाब देने से डरती थी। उन्‍होंने यूपीए सरकार पर पाक को सबक सिखाने से जी चुराने का आरोप लगाया। केंद्रीय मंत्री पुरी ने कहा कि इसके उलट मोदी सरकार की नीति पाकिस्‍तान के परमाणु बम से दबने की नहीं है। एनडीए सरकार ने पाकिस्‍तान को सबक सिखाने का काम किया है।
आतंकी ठिकानों को किया ध्‍वस्‍त उन्होंने कहा कि यूपीए सरकार देश की जनता को पाकिस्‍तान से परमाणु बम का खतरा बताकर मूल समस्‍या से पल्ला झाड़ लिया करती थी। वर्तमान सरकार के दौर में ऐसा नहीं है। हमने पुलवामा हमले के जवाब के तहत पाकिस्तान के आतंकवादी ठिकानों पर हमला बोला और उसे ध्‍वस्‍त करने का काम किया।
देश की अखंडता से खिलावाड़ अक्षम्‍य मीडिया से बातचीत में पुरी ने कहा कि जो लोग वायुसेना से पाकिस्तान में हमला किए जाने के सबूत मांग रहे हैं उनकी समझ पर तरस आता है। जब पाकिस्तान खुद मान रहा है कि उसके यहां एयर स्ट्राइक हुई थी। किसी व्यक्ति या पार्टी को पीएम मोदी से दुश्मनी हो सकती है लेकिन देश से नहीं होनी चाहिए। देश की अस्मिता के साथ खिलवाड़ नहीं किया जाना चाहिए। यह एक ऐसा अपराध है जो क्षम्‍य नहीं है।