कांग्रेस ने कितनी बार मर्यादा तार-तार की यह हर कोई जानता है, सोनिया ने तो मुझे मौत का सौदागर कहा- पीएम

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज हरियाणा में दो रैलियां कीं। फतेहाबाद में रैली के बाद पीएम ने कुरुक्षेत्र में रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर एक के बाद एक ताबड़तोड़ हमले किए। कांग्रेसी गालियों के जरिए प्रेम बरसा रहे हैं। कांग्रेस के नामदार जिस तरह अपने प्रेम की डिक्शनरी दिखा रहे हैं, उस पर कोई उन पर सवाल नहीं उठा रहा है। कांग्रेस में मुझे गाली देने की होड़ लगी है। कांग्रेस के बड़े-बड़े नेताओं ने मुझे गाली देते हुए उन्होंने कितनी बार मर्यादा तार-तार की है, ये भी इनकी प्रेम वाली डिक्शनरी से पता चलता है। कांग्रेस ने मुझे स्टूपिड पीएम और औरंगजेब कहा, मुझे रावण और बिच्छू तक बोला गया। सोनिया ने तो मौत का सौदागर कहा। जवानों के खून का प्यासा बताया गया।
ये भी पढ़ें: मीसा पर जेडीयू नेता के बयान से भड़कीं राबड़ी देवी, बोलीं-भाजपा में सब जल्लाद
मेरी मां को गाली दी गई- पीएम मोदी
रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि एक ने वायरस कहा, तो दूसरों ने दाउद का दर्जा दिया लेकिन मैं सब सहता रहा। यहां तक हिटलर, मुसोलिनी, गद्दाफी तक कहा गया। कांग्रेस नेताओं ने मेरी मां को गाली दी पिता पर सवाल खड़े किए गए। यहां तक कि ये भी पूछा गया कि मेरे पिता कौन थे ये नहीं मालूम। विपक्षी नेताओं ने मुझे तरह तरह की गालियां दी मैं शांत रहा। इनके बड़े-बड़े नेताओं ने मुझे मानसिक तौर पर बीमार बताया, नीच किस्म का आदमी कहा।

PM in Haryana: Mujhe gali dete hue in logon ne kitni baar maryada taar-taar ki hai, inki prem wali dictionary se pata chalta hai. Mujhe stupid PM kaha gaya, jawanon ke khoon ka dalal kaha gaya. Inke prem ki dictionary se mere liye Gaddafi, Mussolini aur Hitler jaise shabd nikle pic.twitter.com/maWjtN4GTh— ANI (@ANI) May 8, 2019

कांग्रेस पत्थरबाजों को बढ़ावा देती है- पीएम मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यही तक नहीं रुके उन्होंने कांग्रेस पर पत्थरबाजों को बढ़ावा देने का भी आरोप लगाया। मोदी ने कहा कि कांग्रेस कश्मीर में पत्थरबाजों का समर्थन करती आ रही है। ये वही पत्थरबाज है जो आतंकवाद को समर्थन कर रहा है। इससे पहले पीएम मोदी ने हरियाणा के फतेहाबाद में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर जमकर हमला बोला। बता दें कि पीएम मोदी द्वारा राजीव गांधी को भ्रष्टाचारी बताने के बाद कांग्रेस और भाजपा नेताओं में वाकयुद्ध छिड़ा हुआ है। दोनों दल के नेता आमने-सामने है। गौरतलब है कि हरियाणा में 12 मई को चुनाव है।
ये भी पढ़ें: राहुल और प्रियंका पर भड़के केजरीवाल, ‘जहां भाजपा से सीधा मुकाबला, वहां नहीं जा रहे दोनों भाई-बहन’

Congress wants to give full freedom to stone pelters, those who support terrorism: pm modi Read @ANI Story | https://t.co/rLmTiSZvu6 pic.twitter.com/J4zSIgq9l0— ANI Digital (@ani_digital) May 8, 2019

कांग्रेस सिर्फ बयान देने वाली पार्टी
फतेहाबाद की रैली में पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस का अतीत ऐसा है कि राष्ट्र रक्षा में ये कुछ नहीं बोल पाते। 2014 से पहले आए दिन पाकिस्तान हमारे जवानों के साथ बर्बरता करता था, देश में आतंकी हमले होते थे लेकिन तब की केंद्र सरकार सिर्फ बयान देती थी? पाकिस्तान अब मसूद अजहर के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए मजबूर है। अपनी 5-6 साल की कोशिश करने के बाद भी कांग्रेस सरकार ऐसा नहीं करवा पाई थी। क्यों? क्योंकि नीयत नहीं थी, नीति साफ नहीं थी। अब हमारे सपूत आतंकियों के अड्डे में घुसकर मारते हैं। पहली सर्जिकल स्ट्राइक कर हम जमीन से हमला करने गए। फिर हमने एयर स्ट्राइक की। जो आतंकी पहले हमें डराते थे, वो अब दुबक के बैठे हैं। मसूद अजहर अब ग्लोबल आतंकी घोषित हो चुका है।