कांग्रेस नेता बीके हरिप्रसाद के ‘बिगड़े बोल’- पुलवामा हमले के पीछे मोदी और इमरान की ‘मैच फिक्सिंग’

नई दिल्ली। पुलवामा आतंकी हमले पर कांग्रेस नेता बीके हरिप्रसाद ने एक बेहद सनसनीखेज बयान दिया है। उन्होंने इसके पीछे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। कांग्रेस से राज्यसभा सांसद बीके हरिप्रसाद ने कहा कि पुलवामा हमले के पीछे पीएम मोदी और पाकिस्तानी पीएम इमरान खान की मैच फिक्सिंग है।
बिना मिलीभगत संभव नहीं:बीके हरिप्रसाद
न्यूज एजेंसी से बात करते हुए कांग्रेस नेता बीके हरिप्रसाद ने कहा कि पुलवामा हमले के पीछे पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच मैच फिक्सिंग है। ये हमला बिना मिलीभगत संभव नहीं। पीएम मोदी को इस पर सफाई देनी चाहिए।दिग्विजय सिंह ने कहा था- पुलवामा हमला दुर्घटना
इससे पहले मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने पुलवामा आंतकी हमले को एक दुर्घटना करार दिया था। इसके साथ ही उन्होंने बालाकोट में हुई एयर स्ट्राइक पर भी सवाल उठाया था। उन्होंने कहा कि क्या है बालाकोट बमबारी का सच। हमें हमारी सेना पर उनकी बहादुरी पर गर्व है और पूरा विश्वास है। सेना में मैंने अपने अनेक परिचित और नजदीकी रिश्तेदारों को देखा है कि किस प्रकार वे अपने परिवारों को छोड़कर हमारी सुरक्षा करते हैं। हम उनका सम्मान करते हैं। लेकिन पुलवामा दुर्घटना के बाद हमारी वायुसेना द्वारा की गई एयर स्ट्राइक के बाद कुछ विदेशी मीडिया संदेह पैदा कर रहा है, जिससे हमारी भारत सरकार की विश्वसनीयता पर भी प्रश्नचिन्ह लग रहा है।