कांग्रेस और लेफ्ट पर बरसे पीएम मोदी, ‘त्रिपुरा-केरल में कुश्ती और दिल्ली में दोनों की दोस्ती’

नई दिल्ली। अगामी लोकसभा चुनाव के लिए ताबड़तोड़ प्रचार-प्रसार जारी है। दिग्गज नेतागण हर दिन कई चुनावी सभाएं कर रहे हैं। वहीं, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तो एक दिन में तीन से चार चुनावी संभाओं को संबोधित कर रहे हैं। इसी कड़ी में पीएम मोदी त्रिपुरा पहुंचे। उदयपुर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस और लेफ्ट पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि त्रिपुरा और केरल में दोनों आपस में कुश्ती लड़ते हैं और दिल्ली में दोनों की दोस्ती हो जाती है।
कांग्रेस और लेफ्ट पर पीएम का ‘प्रहार’
जोश से लबरेज पीएम मोदी ने चुनावी सभा में कहा कि ये दोनों ही पार्टियां राज्य में आपस में लड़ती हैं, लेकिन दिल्ली में उन्हें गाली देने के लिए एक हो जाते हैं। वहीं, कांग्रेस के घोषणा पत्र का जिक्र करते हुए मोदी ने कहा कि वह ‘ढकोसला पत्र’ है। पीएम ने कहा कि 50-60 पेज के उस घोषणा पत्र में एक बार भी मध्यम वर्ग का जिक्र नहीं है। मध्यम वर्ग ने मिलकर भाजपा की सरकार बनवाई थी, इसलिए अब कांग्रेस और बाकी दल मिलकर मिडिल क्लास को ‘सजा’ देना चाहते हैं। मोदी ने इशारों-इशारों में कहा कि कांग्रेस सरकार जो न्याय योजना लाने वाली है, उसके लिए पैसा मिडिल क्लास पर ज्यादा टैक्स लगाकर निकाला जाएगा।
 

PM Modi in Udaipur, Tripura: Congress released their manifesto, their ‘dhakosla patra’ 3 days ago,not even once ‘dhakosla patra’ mentions middle class,such hatred towards middle class.They think middle class has made Modi win & that’s why they’re adamant on punishing middle class pic.twitter.com/TnqVg7DIp3— ANI (@ANI) April 7, 2019

‘मिडिल क्लास को बर्बाद करना चाहती है कांग्रेस’
पीएम ने कहा, ‘ मैं पूछता हूं कि क्या ऐसा करके लाइसेंस राज फिर से लाया जाएगा। इससे मिडिल क्लास बर्बाद हो जाएगा।’उन्होंने कहा कि मैं पूछना चाहता हूं कि मध्यम वर्ग को खत्म कर देंगे, तो देश का भला कैसे होगा। उन्होंने कहा कि भाजपा ने त्रिपुरा में एक मजबूत और विकल्प सरकार दी है। नरेन्द्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस और लेफ्ट मिलकर मोदी को हटाने में जुटे हैं, फिर चाहे उन्हें वैसी ही बात क्यों ना करनी पड़े जैसी बातें पाकिस्तान करता है।