कर्नाटक के कलबुर्गी में गरजे पीएम मोदी, कहा- न मैं पाकिस्तान से डरता हूं और न ही भ्रष्टाचारियों से

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक दिवसीय दौरे पर कर्नाटक के कलबुर्गी पहुंचे हैं। पीएम ने कलबुर्गी और तमिलनाडु के कांचीपुरम से बुधवार को कई विकास परियोजनाओं का आगाज किया। इसके बाद पीएम ने कलबुर्गी में एक जनसभा को संबोधित किया। पीएम ने मंच से दहाड़ते हुए कहा कि न मैं पाकिस्तान से डरता हूं और न ही भ्रष्टाचारियों से।
पाक और विपक्ष पर एक बार फिर गरजे पीएम मोदी
पीएम ने कहा कि दुनिया जो आज दम देख रही है वो मोदी का नहीं बल्कि देश का है। उन्होंने कहा कि सवा सौ करोड़ देशवासियों ने मुझे ताकत दी। इस दौरान पीएम कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि 56 इंच का नाम सुनते ही कांग्रेस की नींद उड़ जाती है। पीएम ने कर्नाटक की कांग्रेस और जेडीएस की गठबंधन सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि रिमोट से चलने वाली कर्नाटक सरकार राज्य के किसानों की सूची केंद्र के पास नहीं भेज रही है। राज्य सरकार किसानों को उनके अधिकारों से दूर रखना चाहती है। उन्हें पता है कि अब बिचौलिये लोगों को पैसे नहीं मिलेंगे।
 
 

PM Modi in Kalaburagi: Remote controlled Karnataka CM hasn’t sent the list of eligible farmers of the state to Centre. Farmers across the country have got the 1st instalment. But I could not send the money to #Karnataka farmers as Bengaluru govt includes the enemies of farmers. pic.twitter.com/TZJkbTCKMz— ANI (@ANI) March 6, 2019

कांग्रेस और जेडीएस सरकार को भी लिया आड़े हाथ
प्रधानमंत्री ने कहा कि जब से आपने अपने प्रधानसेवक को दायित्व सौंपा है, तभी से कर्नाटक के विकास के लिए अनेक काम केंद्र सरकार कर रही है। आप सभी साक्षी रहे हैं कि कांग्रेस ने कलबुर्गी और कर्नाटक के विकास से जुड़ी जिन परियोजनाओं को बरसों तक लटकाया था, उनको हमारी ही सरकार ने पूरा किया है। इस दौरान पीएम केन्द्र सरकार की कई उपलब्धियां भी गिनाई।