ओडिशा में बढ़ेगी भाजपा की ताकत, बीजेडी के सांसद रहे जय पांडा थाम सकते हैं पार्टी का दामन

नई दिल्ली। अगामी लोकसभा चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज हो गई है। सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी स्थिति मजबूत करने में जुटी हैं। इतना ही नहीं गठबंधन के साथ-साथ दल-बदल का खेल में जोर-शोर से चल रहा है। इसी बीच बड़ी खबर ओडिशा से आ रही है। बताया जा रहा है कि बीजेडी के पूर्व सांसद और कद्दावर नेता बैजयंत जय पांडा बुधवार देर शाम भाजपा में शामिल हो सकते हैं।
पूर्व सांसद पांडा हो सकते हैं भाजपा में शामिल
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो केंद्रपाड़ा लोकसभा सीट से पूर्व सांसद जय पांडा सोमवार शाम तक दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर सकते हैं। हालांकि, पांडा या भाजपा की ओर से अब तक इस मामले में कोई बयान नहीं आया है। गौरतलब है कि बीते दिनों जय पांडा पर पार्टी विरोध गतिविधियों के आरोप लगे थे, जिसके बाद पहले उन्हें निलंबित कर दिया गया था और फिर संगठन में हाशिए पर रहने के बाद पिछले साल उन्होंने पार्टी छोड़ दी थी।
 

Sources: Former Biju Janata Dal MP Baijayant Jay Panda to join BJP later today. (file pic) pic.twitter.com/la0T8LIJXE— ANI (@ANI) March 4, 2019

बीजेडी ने दिया बड़ा बयान
वहीं, बीजू जनता दल की ओर से बयान जारी कर कहा गया है कि पांडा किसी भी पार्टी को ज्वॉइन करने के लिए स्वतंत्र हैं। बीजेडी का यह भी कहना है कि पांडा के भाजपा का हाथ थामने से आगामी चुनावों में बीजू जनता दल पर कोई असर नहीं पड़ेगा। पिछले कुछ सालों में कई लोगों ने पार्टी छोड़ी, मगर बीजेडी की लोकप्रियता बढ़ती ही गई है।