ओडिशा: महिलाओं से रूबरू हुए राहुल गांधी, रफाल पर पीएम मोदी को घेरा

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को ओडिशा के कोरापुट में महिलाओं को संबोधित किया। इस दौरान राहुल गांधी ने देश दुनिया को लेकर महिलाओं के सवालों के जवाब दिए। कांग्रेस अध्यक्ष यहां पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा पर हमला करना भी नहीं भूले। उन्होंने रफाल विमान का मुद्दा उठाते हुए पीएम मोदी और अनिल अंबानी पर निशाना साधा। कांग्रेस अध्यक्ष ने इस दौरान देश की महिलाओं के मौजूदा हालातों का भी मुद्दा उठाया।
जानें कौन हैं जस्टिस खलीफुल्ला, सुप्रीम कोर्ट ने दी अयोध्या मामले मध्यस्थता की जिम्मेदारी
 रफाल का मुद्दा
एक महिला द्वारा पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए राहुल ने कहा कि ओडिशा में बहुत माइन्स हैं। खूब पैसा है, लेकिन वह सब आपको के लिए नहीं है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने रफाल का कांट्रेक्ट एचएएल से छीनकर अनिल अंबानी को दे दिया। इससे अंबानी का 30 हजार करोड़ का फायदा हुआ। राहुल ने कहा कि देश में जितना बजट एक साल में मनरेगा में खर्च होता है, उतना तो पीएम मोदी ने अंबानी को दे दिया।
अयोध्या मंदिर विवाद को मध्यस्थता से सुलझाएंगी ये तीन हस्तियां, सुप्रीम कोर्ट ने दी बड़ी जिम्मेदारी
महिलाओं की स्थिति लगातार खराब होती जा रही
उन्होंने अनिल मोदी, मेहुल चोकसी, नीरव मोदी को जेल ने भेजे जाने के पीछे सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने इन लोगों ने सरकार को दबा रखा है। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि देश में महिलाओं की स्थिति लगातार खराब होती जा रही है। सुरक्षा के मामले में अब हालात बद से बदतर हो चुके हैं। अब महिलाओं को राजनीति में आना चाहिए। ताकि देश की तस्वीर बदल सके।