एयर स्‍ट्राइकः सिद्धू-सिब्बल का पलटवार- आतंकी मारने गए थे या पेड़ उखाड़ने, चुनावी नौटंकी बंद करो

नई दिल्‍ली। पाकिस्तान के बालाकोट में सेना के एयर स्ट्राइक पर एक बार फिर पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के ट्वीट से सियासी पारा चढ़ गया है। रविवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह द्वारा मारे गए आतंकियों की संख्या बताने के बाद जहां पहले कपिल सिब्बल ने निशाना साधा, तो अब नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट कर मोदी सरकार से पूछा है कि एयर स्‍ट्राइक में 300 आतंकी मारे गए हैं या नहीं? अगर नहीं तो फिर एयर स्‍ट्राइक का क्या मकसद था? क्या इसका मकसद सिर्फ पेड़ गिराना ही था।
बता दें कि इससे पहले कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह, मनीष तिवारी, कपिल सिब्‍बल, टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी व अन्‍य नेता भी सवाल उठा चुके हैं। कई विपक्षी नेताओं ने तो सरकार से एयर स्ट्राइक के सबूत भी मांगे हैं।
अरविंद केजरीवाल ने अमित शाह से पूछा, सेना झूठ बोल रही है या भाजपा को भरोसा नहीं रहा?
भाजपा की चुनावी नौटंकी
पंजाब सरकार में मंत्री सिद्धू ने ट्वीट में लिखा है कि क्या वहां आतंकी मारने गए थे या फिर पेड़ उखाड़ने गए थे। क्या ये सिर्फ एक चुनावी नौटंकी थी। उन्होंने लिखा है कि सेना का राजनीतिकरण करना बंद करिए, जितना देश पवित्र है उतनी ही सेना भी पवित्र है। ऊंची दुकान, फीका पकवान को दोहराने की जरूरत नहीं है।
राहुल गांधी ने झुठलाया पीएम मोदी का दावा, कहा- अमेठी में हथियार फैक्ट्री का शिलान्यास मैंने किया
पुलवामा पर दिया था विवादित बयान
कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने इस ट्वीट के अलावा एक वीडियो भी ट्वीट किया है, जिसमें बालाकोट के कुछ स्थानीय निवासी कह रहे हैं कि वहां कुछ भी नहीं हुआ है। नवजोत सिंह सिद्धू का इससे पहले भी एक बयान काफी विवादों में रहा था। जब उन्होंने पुलवामा आतंकी हमले के बाद कहा था कि आतंकी हमले को लेकर किसी देश को पूरी तरह से टारगेट नहीं कर सकते हैं। इस बयान पर काफी बवाल हुआ था, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ कैंपेन चला था और उन्हें द कपिल शर्मा शो से हटा दिया गया था।
15 महीने बाद फिर हुआ IAS अधिकारी अशोक खेमका का तबादला, साइंस-टेक विभाग की मिली जिम्‍मेदारी
कपिल सिब्‍बल ने उठाए सवाल
दरअसल, रविवार को ही भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने एक रैली में दावा किया था कि एयर स्ट्राइक में 250 आतंकी मारे गए। उनके इस बयान के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, कांग्रेस नेता मनीष तिवारी, कपिल सिब्बल ने पूछा है कि अगर सेना ने कोई संख्या नहीं बताई तो भाजपा अध्यक्ष को ये कैसे पता चला?