एयर स्ट्राइक: सिद्धू ने फिर पीएम मोदी पर कसा तंज, क्या सचमुच सुरक्षित हाथों में है देश

नई दिल्ली। बालाकोट एयर स्ट्राइक पर सवाल उठा चुके पंजाब कैबिनेट के मंत्री और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने एकबार फिर केंद्र पर हमला बोला है। सिद्धू ने कहा कि देश के पास 48 सैटेलाइट हैं लेकिन सरकार को पता ही नहीं है कि कहां पेड़ हैं और कहां ढांचा। इसके साथ साथ ही उन्होंने पूछा है कि क्या सचमुच देश सुरक्षित हाथों में है।
सरकार पेड़ों और ढांचों के बीच अंतर नहीं कर पा रही: सिद्धू
सिद्धू ने शुक्रवार को ट्विटर पर लिखा कि दुनिया के सबसे बड़े डिफेंस डील की फाइल गायब हो गई। खुफिया विभाग की चूक की वजह से 40 जवानों को शहादत देनी पड़ी। देश में 1708 आतंकी घटनाएं हो गईं, 48 सैटेलाइट हैं लेकिन सरकार पेड़ों और ढांचों के बीच अंतर नहीं कर पा रही है। ये राष्ट्रीय सुरक्षा पर गंभीर खतरा है। कांग्रेस नेता ने इस ट्विट के साथ कई मीडिया रिपोर्ट के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं।
आप विधायक नरेश बालयान के पास मिले दो करोड़ रुपए, आयकर विभाग ने मारा छापा

World’s biggest defence deal file lost… Intelligence failure led to martyrdom of 40 Jawans… 1708 terrorist acts… 48 Satellites but Govt not able to discern between trees and structures… Serious aspersions cast on national security. #IsTheCountryReallyInSafeHands?? pic.twitter.com/Xr66YSRGB5— Navjot Singh Sidhu (@sherryontopp) March 8, 2019

एयर स्ट्राइक पर पहले भी दागे थे सवाल
पंजाब कैबिनेट के मंत्री सिद्धू ने इससे पहले एयर स्ट्राइक पर भी सवाल किया था। 4 मार्च को किए गए एक ट्विट में उन्होंने लिखा था कि 300 आतंकवादी मारे गए, हां या नहीं? इसका मकसद क्या था? क्या आतंकियों को मारने गए थे या पेड़ उखाड़ने? क्या यह चुनावी चाल थी
पुलवामा हमले के बयान पर मचा था बवाल
पुलवामा हमले के बाद भी सिद्धू के एक बयान पर जमकर विवाद हुआ था, जिसकी वजह से कपिल शर्मा शो से उनकी छुट्टी तक हो गई। सिद्धू ने कहा था कि आतंकवादियों का कोई देश नहीं होता है कोई मजहब नहीं होता है कोई धर्म नहीं होता है कोई जात नहीं होती है, उन्होंने आगे कहा कि लोहा लोहे को काटता है सांप जब काटता है तो उसका बिष ही उसका एंटी डोज होता है, जहां जहां जंगे चलती हैं वहां डॉयलाग भी साथ चलता है और इस मामले का पर्मांनेंट सल्यूशन ढ़ूंढ़ा जाना चाहिए।