एग्जिट पोल से भाजपा का जोश हाई, जीत के जश्न के लिए दिया दो हजार किलो मिठाई का ऑर्डर

नई दिल्ली। देश की 17वीं लोकसभा के लिए हुए चुनाव के नतीजे आने में भले ही अभी थोड़ा वक्त है, लेकिन एग्जिट पोल के बाद भाजपा नेताओं और कार्यकर्तांओं का उत्साह चरम पर है। भाजपा के इसी उत्साह का असर अब हर जगह दिखाई भी दे रहा है। खास तौर पर महाराष्ट्र में तो भाजपा कार्यकर्ता अभी से जीत के जश्न की तैयारी में जुट गए हैं। चुनाव नतीजे आने से पहले ही कार्यकर्ताओं ने दो हजार किलो मिठाई का ऑर्डर दे दिया है।
मिठाई बनाने वाले भी मोदीभाजपा कार्यकर्ताओं के जोश के साथ-साथ मिठाई बनाने वालों में भी उत्साह कुछ कम नहीं है। मिठाई का ऑर्डर लेकर मिठाई बनाने वाले भी मोदी के मुखौटे पहनकर मिठाई बना रहे हैं। यानी मिठाई बनाने वाले भी मोदी के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं। मिठाई बनाते हुए इन मिठाईवालों की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।
राबड़ी देवी ने चुनाव आयोग पर उठाए सवाल, भाजपा के साथ गठबंधन कर काम करने का लगाया आरोप

Sweet shop workers prepare sweets in Borivali, Mumbai ahead of #LokSabhaElections2019 results on 23rd May. Shop owner says,”We’ve received an order of 1500-2000 kg sweets from BJP’s Gopal Shetty (Mumbai North LS candidate). Workers are excited, so they’re wearing Modi ji’s masks” pic.twitter.com/mJd2yrfVHK— ANI (@ANI) May 21, 2019

यहां दिया गया ऑर्डर
दरअसल ये सब हो रहा है मुंबई के बोरीवाली स्थित इलाके में। जहां भाजपा प्रत्याशी गोपाल शेट्टी चुनावी मैदान में हैं। एग्जिट पोल के नतीज देख शेट्टी और उनसे जुड़े समर्थक जबरदस्त जोश में हैं। यही वजह है कि जीत का जश्न मनाने के लिए पहले से ही तैयारी शुरू कर दी गई है।
विवादित बयानों के बाद मोदी को फिर याद आए राजीव गांधी, 28वीं पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजलि
दुकानदारों के मुताबिक उन्हें गोपाल शेट्टी की ओर से ऑर्डर मिला है। इस ऑर्डर के साथ ही लोगों में भाजपा की वापसी को लेकर भी उत्साह नजर आ रहा है। आपको बता दें कि गोपाल शेट्टी अपने क्षेत्र में खासा दबदबा रखते हैं। लोकसभा चुनाव लड़ने से पहले वे बोरीवली विधानसभा से एमएलए रह चुके हैं। खास बात यह है कि यहां गोपाल शेट्टी का मुकाबला कांग्रेस प्रत्याशी और फिल्म अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर से है। चुनाव प्रचार के दौरान दोनों के बीच जबरदस्त जुबानी जंग भी देखने को मिली।