एग्जिट पोल से उत्साहित भाजपा नेता भूले मर्यादा, बोले- राहुल गांधी का ‘डीएनए’ ही खराब

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव परिणामों से पहले आ रहे एग्जिट पोल के नतीजों से कई नेता अपना आपा ही खो बैठे हैं। एग्जिट पोल से उत्साहित नेताओं के बिगड़े बोल अब सामने आ रहे हैं। इसी कड़ी में हरियाणा के शिक्षा एवं संसदीय कार्यमंत्री रामबिलास शर्मा ने विवादित बयान दे डाला है। कांग्रेस और खास कर राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उन्होंने मर्यादा को ही ताक पर रख दिया। रामबिलास ने कहा कि राहुल गांधी का डीएनए ही खराब है।
दरअसल एग्जिट पोल में एनडीए को शानदार प्रदर्शन करता हुआ दिखाया जा रहा है। ऐसे में एग्जिट पोल से उत्साहित रामबिलास अपनी सीमा ही भूल बैठे और राहुल गांधी पर अमर्यादित टिप्पणी कर डाली। चंडीगढ़ में पत्रकारों से बातचीत के दौरान रामबिलास ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। इसके साथ ही रामबिलास ने भाजपा की 356 सीटें आने का दावा भी किया। जबकि हरियाणा की सभी 10 लोकसभा सीट भाजपा के खाते में जाने की बात कही।
एग्जिट पोल देख बदले राम माधव के सुर, बोले- शानदार जीत दर्ज करेगी भाजपा
घरों से बाहर नहीं निकल पाएंगे कांग्रेस के नेताअति उत्साहित रामबिलास शर्मा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि 23 मई को परिणाम आने के बाद कांग्रेस के नेता अपने घरों तक से बाहर नहीं निकल पाएंगे। उन्होंने पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर भी निशाना साधा और कहा कि हुड्डा ने प्रदेश का माहौल खराब किया है। रामबिलास ने कहा कि, मोदी दूसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। जबकि महागठबंधन विफल साबित होगा।
पहली सर्जिकल स्ट्राइक पर बोले ले. जनरल रणबीर सिंह, मैंने जो कहा वो तथ्य