एआईएडीएमके नेता ने प्रधानमंत्री मोदी को बोला ‘डैडी’, ‘अम्मा’ भी करती थीं सम्मान

नई दिल्ली। तमिलनाडु सरकार में मंत्री के टी राजेन्द्र बालाजी ने पीएम नरेंद्र मोदी को पिता समान बताया है। उन्होंने कहा कि मोदी ऑल इंडिया अन्ना द्रविड मुनेत्र कड़गम कार्यकर्ताओं के पिता जैसे हैं। श्रीविल्लिपुथुर के पास महाराजपुरम में मीडिया से बातचीत करते हुए के टी राजेन्द्र ने कहा, मोदी हमारे ही नहीं डैडी हैं, भारत के डैडी हैं। एआईएडीएमके नेता ने पीएम मोदी का नेतृत्व स्वीकार करने की बात भी कही। उन्होंने कहा कि जयललिता के निधन के बाद पीएम मोदी ने उनकी पार्टी को रास्ता दिखाया है।
टीडीपी को बड़ा झटका, वाईएसआर कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए चल्ला रामकृष्णा रेड्डी
पीएम मोदी ही उनके डैडी हैं, इंडिया के डैडी हैं
दरअसल, राजेन्द्र बालाजी से जब पूछा गया कि जब जयललिता ने भाजपा से गठबंधन नहीं किया तो क्या मौजूदा एआईएडीएमके ऐसे किसी गठबंधन को स्वीकार करेगा। इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि अम्मा का फैसला अलग था, लेकिन अम्मा के बाद पीएम मोदी ही उनके डैडी हैं, इंडिया के डैडी हैं। आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 के लिए भाजपा ने तमिलनाडु में एआईएडीएमके के साथ गठबंधन किया है। इसको लेकर जब मीडिया ने बालाजी से पूछा कि जब जयललिता ने भाजपा के साथ गठबंधन नहीं किया तो अब पार्टी कैसे इस रास्ते पर जा सकती है।
भाजपा संसदीय बोर्ड का फैसला, वाराणसी से ही लोकसभा चुनाव लड़ेंगे पीएम मोदी!
तमिलनाडु में भी एक बेहतरीन नेतृत्व मौजूद है
बालाजी ने मीडिया के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि जयललिता मोदी के खिलाफ नहीं थीं, वो केवल दुनिया को यह दिखाना चाहती थीं कि तमिलनाडु में भी एक बेहतरीन नेतृत्व मौजूद है। उन्होंने यह भी कि जयललिता मोदी का बेहद आदर करती थीं। बालाजी ने यह भी कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी के टाइम मे भी जयललिता उनकी अच्छी मित्र थीं। आपको बता दें कि 2014 के लोकसभा चुनाव में दक्षिण की राजनीति में ‘तमिलनाडु की लेडी या गुजरात के मोदी’ का नारा जोरों पर था।