उपेंद्र कुशवाह के खूनी बयान के बाद आरजेडी के पूर्व विधायक रामचंद्र ने लहराई बंदूक, बोला-जरूरत पड़ी तो चलेगी गोली

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव को लेकर आए एग्जिट पोल के बाद उपेंद्र कुशवाह के बयान का बवाल अभी थमा भी नहीं था कि आरजेडी के पूर्व एमएलए ने प्रेसवार्ता में खुलेआम बंदूक लहरा कर सबको चौंका दिया। लोकसभा चुनाव के परिणाम कल यानी 23 मई को आने हैं इससे पहले राजनीति लगातार गर्माती जा रही है। एक दिन पहले रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने खूनी संघर्ष की बात कह कर घमासान मचा दिया तो नतीजों से महज चंद घंटों पहले आरजेडी के पूर्व एमएलए ने हथियार ही उठा लिया।
चुनाव नतीजों से पहले तेजस्वी का नीतीश कुमार पर तंज, चालाक हैं चाचा कभी भी पलट जाएंगेये है पूरा मामलाभभुआ के पूर्व विधायक और फिलहाल बक्सर लोकसभा सीट से बतौर निर्दलीय उम्मीदवार चुनाव लड़ रहे रामचन्द्र यादव ने अपने प्रेसवार्ता में हथियार लहराया। हथियार लहराते हुए यादव ने यहां तक कह दिया कि हम लोकतंत्र को बचाने के लिए गोली चलाने को तैयार हैं। हमें बस महागठबंधन के नेता आदेश दें।
ये बोले थे कुशवाहाआपको बता दें कि उपेंद्र कुशवाहा ने मंगलवार को पटना में लोगों से हिंसक अपील कर डाली थी। उन्होंने एग्जिट पोल को सिरे से खारिज करते हुए साफ कहा था कि ‘पहले बूथ लूट और अब रिजल्ट लूट’ की तैयारी चल रही है। अगर रिजल्ट लूट की घटना हुई तो महागठबंधन के नेताओं से आग्रह है कि हथियार भी उठाना हो तो उठा लें. सड़कों पर खून बहेगा।
चुनाव नतीजों से ठीक पहले कन्हैया कुमार ने किया फेसबुक पोस्ट, जिनसे बात बंद है उन्हें आज फोन करें…
उधर कुशवाहा के बयान का जहां कुछ दलों ने विरोध किया तो वहीं बिहार में ही जेडीयू और लोजपा के नेताओं ने यह तक कह डाला हमने भी चूडियां नहीं पहन रखी हैं। केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने कहा कि अब कहते हैं हार जाएंगे तो खून खराबा होगा. यह तो सरासर चोर की दाढ़ी में तिनका वाली बात है।