इंफाल: पीएम का विपक्ष पर ‘प्रहार’ , ‘कांग्रेस का ‘ढकोसलापत्र’ भारत का कम, पाक का भोंपू ज्यादा’

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ताबड़तोड़ चुनावी रैलियां कर रहे हैं। इस दौरान पीएम मोदी जहां विपक्ष पर जमकर हमला बोल रहे हैं, वहीं अपनी उपलब्धियां भी गिनवा रहे हैं। मणिपुर के इंफाल में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने एक बार फिर कांग्रेस के घोषणा पत्र पर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस का ‘ढकोसलापत्र’ भारत का कम पाकिस्तान को भोंपू ज्यादा लगता है।
कांग्रेर पर पीएम मोदी का ‘हल्ला बोल’
चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि भारत में कांग्रेस ने कहा कि धारा-370 पर कोई भी हाथ नहीं लगा सकता, वहां पाकिस्तान की सरकार ने वही बात दोहरा दी। कांग्रेस पर हमला बोलते हुए पीएम ने कहा कि जो प्रोपेगेंडा पाकिस्तान दुनिया में फैलाना चाहता है, कांग्रेस उसी को आगे बढ़ाती है। कांग्रेस उन लोगों के साथ खड़ी है, जो कहते हैं कि जम्मू-कश्मीर में दो प्रधानमंत्री होने चाहिए। प्रधानमंत्री ने कहा कि जो कांग्रेस मोदी के विरोध में राष्ट्र की सुरक्षा, राष्ट्रीय एकता तक को दांव पर लगा सकती है। उसकी बातों को लोग कैसे गंभीरता से लेंगे? भारत पहली बार पाकिस्तान में जाकर आतंकवादियों के ठिकानों पर हमला करता है और कांग्रेस सबूत मांगती है।
 

PM Modi in Imphal, Manipur: Congress un logon ke sath khadi hai jo kehte hain ki Jammu and Kashmir mein do PM hone chahiye, ek Dilli mein, ek Jammu and Kashmir mein. Yahan tak ki Congress ka jo ‘dhakosla patra,’ hai vo Bharat ka kam, Pakistan ka bhopu zyada lagta hai. pic.twitter.com/XI87LuLjpS— ANI (@ANI) April 7, 2019

‘कांग्रेस ने चौकीदारों तक को नहीं छोड़ा’
वहीं, पीएम मोदी ने अपनी उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि दुनिया में मोबाइल फोन बनाने वाला भारत दुनिया का दूसरा सबसे बड़ा देश बन गया। जबकि, कांग्रेस के जमाने में सिर्फ दो कंपनियां थीं और आज 125 कंपनियां हो गई हैं। पीएम ने कहा कि कांग्रेस ने नार्थ-ईस्ट में भी बहुत से खेल खेलें हैं और वो खेल आपकी जिंदगियों से खेले हैं। कांग्रेस और उनके साथी चुनाव में ही यहां दिखाई देते हैं। जबकि, चुनाव बाद गायब हो जाते हैं। प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस की नीयत ठगी की थी, करप्शन की थी। यहां मणिपुर में उनकी सरकार जब थी, तो उन्होंने चौकीदारों तक को नहीं छोड़ा। चौकीदार क्वार्टर स्कैम जो कर सकते हैं, वो आपके हितों की रक्षा कैसे कर सकते हैं?