आरके चब्‍बेवाल का बड़ा बयान, BJP सनी देओल की जगह सन्‍नी लियोन ले आए, नहीं रुकेगी कैप्‍टन की आंधी

नई दिल्‍ली। पंजाब के होशियारपुर से कांग्रेस प्रत्‍याशी राज कुमार चब्बेवाल ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए बड़ा बयान दिया है। उन्‍होंने एक जनसभा में कहा कि पिछले 5 सालों के दौरान विकास और रोजगार के मोर्चे पर मोदी सरकार पूरी तरह से विफल रही है। यही वजह है कि पंजाब में भाजपा बहुत कमजोर स्थिति में है। उसे पूरे पंजाब में चुनाव लड़ने के लिए तीन प्रत्‍याशी भी नहीं मिल रहे हैं। इसलिए भाजपा ने पंजाब में चुनाव जीतने के लिए स्‍टारडम का इस्‍तेमाल किया है। लेकिन भाजपा इस बात को भलीभांति जानती है कि इसका लाभ उसे नहीं मिलने वाला है।
 

Raj Kumar Chabbewal,Congress candidate from Hoshiarpur,Punjab: Modi govt has failed. They can’t find candidates even for 3 seats in Punjab. They’ve fielded Sunny Deol in Gurdaspur. BJP can bring Sunny Deol or Sunny Leone ,but no one will be able to stand before this ‘aandhi’.(2.5) pic.twitter.com/TPkjIPuwMN— ANI (@ANI) May 3, 2019

पंजाब में कैप्‍टन साहब की आंधी
गुरदासपुर से सनी देओल को मैदान में उतारने पर टिप्‍पणी करते हुए उन्‍होंने कहा कि भाजपा चुनावी मैदान में सनी देओल को ले आए या सन्‍नी लियोन को, पंजाब में उसका असर नहीं होगा। पंजाब में कैप्‍टन साहब की आंधी है, किसी के आने जाने से कुछ नहीं होगा। न ही कैप्‍टन साहब के सामने कोई टिक पाएगा।
लोकसभा चुनाव: ऐन मौके पर विपक्षी एकता में ये कैसा टकराव!कांशी राम भी जीत चुके हैं इस सीट से चुनाव
आपको बता दें कि होशियारपुर लोकसभा हलके के मतदाता पिछले पांच संसदीय चुनाव में हर बार नया सांसद दिल्ली भेज रहे हैं। यहां लोगों ने एक बार भाजपा तो अगली बार कांग्रेस को मौका दिया है। इस सीट से बहुजन समाज पार्टी के संस्थापक साहेब कांशी राम भी चुनाव जीत चुके हैं। नौ विधानसभा हलकों से बने लोकसभा हलके होशियारपुर में कपूरथला का हिस्सा फगवाड़ा और भुलत्थ भी आता है।
इशरत जहां फर्जी एनकाउंटर: CBI कोर्ट ने वंजारा और अमीन को बरी किया 
Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download patrika Hindi News App.