आप सांसद संजय सिंह का बड़ा बयान, यूपी में महागठबंधन को मिल रही 60 से ज्यादा सीटें

नई दिल्ली। देशभर में अब हर किसी की नजर 23 मई को आने वाले चुनाव परिणाम पर टिकी है। ऐसे में एग्जिट पोल ने जहां एनडीए को दोबारा सत्ता का रास्ता दिखाया है तो वहीं एनडीए के लिए एक बार फिर विपक्ष के दरवाजे खोल दिए हैं। हलांकि इस बीच विरोधी दल लगातार एग्जिट पोल पर सवाल उठाते हुए इसे नकार रहे हैं। कुछ ऐसा ही किया है आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने। सिंह के मुताबिक सभी एग्जिट पोल इस बार गलत साबित होंगे और यूपी महागठबंधन की शानदार जीत होगी।
आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने बड़ा बयान दिया है। संजय सिंह ने कहा है कि सपा नेता अखिलेश यादव से मिलने के बाद मैं ये कह सकता हूं कि इस बार यूपी में महागठबंधन को 60 से ज्यादा सीटें मिलने जा रही हैं। आपको बता दें कि एग्जिट पोल आने के बाद से ही एनडीए और यूपीए के दल एक दूसरे से लगातार संपर्क बढ़ा रहे हैं, ताकि 23 मई को चुनाव परिणामों के बाद एक जुट होकर सरकार बनाई जा सके।
विवादित बयानों के बाद मोदी को फिर याद आए राजीव गांधी, 28वीं पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजलि

Sanjay Singh , AAP after meeting SP chief Akhilesh Yadav: I feel the gathbandhan will get more than 60 seats in UP. BJP will be wiped off across the country. Exit polls will prove to be completely false, like it had happened before. Opposition will form a strong govt at the centre https://t.co/WXQ8P1CYqO— ANI UP (@ANINewsUP) May 21, 2019

आपको बता दें कि एग्जिट पोल में दिल्ली से आम आदमी पार्टी का सूपड़ा ही साफ होता दिखाया जा रहा है। सभी सात सीटों पर कहीं भाजपा तो कहीं 6 पर भाजपा 1 पर कांग्रेस को जीत दिखाई जा रही है। इन्हीं एग्जिट पोल को लेकर इससे पहले भी संजय सिंह सवाल उठा चुके हैं। इसी के साथ संजय सिंह ने ट्वीट करके ये मांग भी की थी कि सभी दल EC से मिलकर VVPAT-EVM के मिलान में गड़बड़ी पर चुनाव रद्द हो।