आप के समर्थक ने ही मारा अरविंद केजरीवाल को थप्पड़, एफआईआर दर्ज

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (AAP) के संचालक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ मारने वाले युवक के बारे में नया खुलासा हुआ है। रविवार को मोती नगर में रैली के दौरान सीएम को सरेआम थप्पड़ मारने वाला युवक और कोई नहीं बल्कि आप का ही समर्थक था, यह खुलासा दिल्ली पुलिस ने किया है। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।
वो 10 राजनेता जो आजतक कोई भी लोकसभा चुनाव नहीं हारे
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी युवक आप नेताओं द्वारा दिए जाने वाले बयानों से गुस्से में था। दिल्ली पुलिस की मानें तो आरोपी युवक का नाम सुरेश चौहान है। 33 वर्षीय सुरेश कैलाश पार्क का रहने वाला है और राजधानी में ही स्क्रैप डीलर है। पुलिस पूछताछ में सुरेश ने बताया कि दिल्ली में आप ने कोई भी विकास कार्य नहीं किया। पार्टी के नेता सिर्फ एक-दूसरे पर आरोप लगाने और जवाब देने में ही व्यस्त हैं। इस बात से नाराज होकर उसने सीएम अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ मारने का फैसला लिया।

#WATCH: A man slaps Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal during his roadshow in Moti Nagar area. (Note: Abusive language) pic.twitter.com/laDndqOSL4— ANI (@ANI) May 4, 2019

वहीं, आरोपी सुरेश चौहान की पत्नी ममता की मानें तो उनके पति का किसी राजनीतिक दल से कोई संबंध नहीं है। सुरेश चौहान काफी वक्त से दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल से गुस्सा था। कुछ दिनों पहले इलाके के विधायक सुरेश के पास आए थे। विधायक ने शायद मोदी जी के बारे में कुछ अनाप-शनाप बोला था, जिसके बाद वह गुस्सा था। शनिवार को सुरेश बिना कुछ बताए घर से निकल गया था।
लोकसभा चुनाव 2019: इन 7 सीटों पर है दिलचस्प मुकाबला, आपको होनी चाहिए जानकारी
रविवार सुबह दिल्ली पुलिस ने सुरेश चौहान के खिलाफ आईपीसी की धारा 323 के अंतर्गत एफआईआर दर्ज कर ली। दिल्ली पुलिस के मुताबिक मामले की जांच के लिए डीसीपी स्तर के अधिकारी को आदेश दिया गया है। पुलिस पूछताछ में सुरेश चौहान ने स्वयं को आप का कार्यकर्ता बताया। सुरेश ने पुलिस से कहा कि वह आप की रैली और रोड शो में काम कर चुका है। हालांकि पिछले कुछ दिनों से पार्टी के नेताओं द्वारा दिए जाने वाले बयान से गुस्सा था।
गौरतलब है कि शनिवार को दिल्ली स्थित मोती नगर में सीएम केजरीवाल एक खुली जीप में रोड शो कर रहे थे। तभी सुरेश केजरीवाल की जीप पर चढ़ा और थप्पड़ मार दिया। सीएम पर अचानक हमला होते देख आप कार्यकर्ताओं ने सुरेश को पकड़ लिया और जमकर पीटा। इसके बाद पुलिस ने सुरेश को हिरासत में ले लिया।
Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download patrika hindi news App.