आडवाणी को लेकर ममता बनर्जी का बड़ा बयान, कहा- नए नेताओं के आने की वजह से भाजपा उन्हें भूल गई

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में अब बस कुछ ही दिन बचे हैं। ऐसे में राजनीतिक बयान-बाजी का दौर जारी है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा के वरिष्ठ नेता और संरक्षक लालकृष्ण आडवाणी को लेकर बड़ी बात कही है। ममता ने कहा कि लालकृष्ण आडवाणी भाजपा के वास्तविक संरक्षक हैं। लेकिन नए नेताओं के आने की वजह से बीजेपी उन्हें भूल गई है। उनकी पार्टी उनका अपमान कर रही है। वहीं, ममता ने कहा यह मेरी व्यक्तिगत राय है, जरूरी नहीं की वे भी इससे सहमत हों।
यह भी पढ़ें-लोकसभा चुनाव 2019: भाजपा ने जारी की 39 उम्मीदवारों की एक और लिस्ट, मुरली मनोहर जोशी का
 

West Bengal CM Mamata Banerjee: Lal Krishna Advani was the actual mentor of BJP . They have forgotten old days because of the new crop of leaders. But old is gold. It’s an insult to him. But this is my opinion, they may not agree with it. pic.twitter.com/1aw01k5YWF— ANI (@ANI) March 26, 2019

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने लाल कृष्ण आडवाणी को टिकट नहीं दिया है। यही नहीं वरिष्ठ नेता मुरली मनोहर जोशी का भी इस बार टिकट कट गया है। आज शाम जारी 39 उम्मीदवारों की सूची में उनका नाम नहीं है। वहीं, आज ही बीजेपी में शामिल हुईं अभिनेत्री जया प्रदा को यूपी के रामपुर से सपा के दिग्गज नेता आजम खान के खिलाफ मैदान में उतारा गया है। इसके अलावा बीजेपी नेता मेनका गांधी और उनके बेटे वरुण गांधी की सीटें आपस में बदल दी गई हैं। पार्टी ने सुल्तानपुर से मेनका गांधी को और पीलीभीत से वरुण गांधी को टिकट दिया है।