आजम-जयाप्रदा विवाद में कूदी कांग्रेस, शीला दीक्षित ने सपा नेता पर की कार्रवाई की मांग

नई दिल्ली। अभिनेत्री और उत्तर प्रदेश की रामपुर सीट से भाजपा की उम्मीदवार जयाप्रदा पर आजम खान की आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद देश का सियासी पारा सातवें आसमान पर है। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के बाद अब कांग्रेस की दिल्ली प्रदेश की अध्यक्ष और पूर्व सीएम शीला दीक्षित ने आजम खान पर निशाना साधा है। शीला दीक्षित ने कहा कि आजम खान की टिप्पणी पूरी तरह से निंदनीय है। इसके लिए उनको तुरंत जयाप्रदा से माफी मांगनी चाहिए। शीला दीक्षित ने कहा कि यह अस्वीकार्य है और इसके लिए आजम खान पर कार्रवाई की जानी चाहिए।
केरल: मंदिर में पूजा करने के दौरान गिरे कांग्रेस नेता शशि थरूर, सिर पर लगी चोट
 
 

Senior Congress leader Sheila Dikshit on #AzamKhan: This is highly condemnable, he owes an apology to women immediately.Its unacceptable, action should be taken against him pic.twitter.com/o3mXrvmt0E— ANI UP (@ANINewsUP) April 15, 2019

गुरुग्राम: सीएनजी कार में धमाके के बाद पटाखों के गोदाम में लगी आग, 1 की मौत 5 घायल
आपको बता दें कि इससे पहले जयाप्रदा के समर्थन में उतरीं विदेश मंत्री सुषमा ने आजम खान और समाजवादी पार्टी पर हमला बोला। सुषमा स्वराज ने महाभारत का हवाला देते हुए मुलायम सिंह को चुप न रहने की हिदायत दी। उन्होंने ट्वीट लिखा रामपुर में द्रौपदी का चीर हरण हो रहा है, ऐसे में मुलायम सिंह मौन साधने की गलती ना करें। आपको बता दें कि जयाप्रदा पर टिप्प्णी कर विवादों में घिरे आजम खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है, वहीं महिला आयोग ने भी उनको खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है।
झारखंड: सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में 3 नक्सली ढेर, सीआरपीएफ का जवान शहीद
 सुषमा स्वराज की मुलायम को हिदायत— रामपुर में द्रौपदी का चीर हरण, भीष्म की तरह न साधें चुप्पी
वहीं, राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने आजम खान की टिप्पणी को ‘बेहद शर्मनाक’ बताया है। महिला आयोग ने आजम खान को नोटिस भेजा है। रेखा शर्मा ने कहा कि महिला आयोग चुनाव आयोग से सपा नेता के चुनाव लड़ने पर प्रतिबंध लगाने की भी अपील की है। आपको बता दें कि रेखा शर्मा ने आजम खान के बयान पर यह प्रतिक्रिया एक ट्वीट पर प्रतिक्रिया के रूप में दी।Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download patrika Hindi News App.