अरविंद केजरीवाल ने कसा तंज, कहा – बच्चों को चौकीदार बनाना चाहते हैं, तो मोदी को वोट दें

भाजपा की ‘मैं भी चौकीदार’ मुहिम पर आम आदमी पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करके तंज कसा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सारे देश को ही चौकीदार बना देना चाहते हैं।
दिल्ली के मुख्यमंत्री ने अपने ट्वीट में लिखा कि जो लोग अपने बच्चों को चौकीदार बनाना चाहते हैं, उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वोट देना चाहिए। लेकिन जो लोग अपने बच्चों को अच्छी शिक्षा देकर डॉक्टर या इंजीनियर बनाना चाहते हैं, उन्हें आम आदमी पार्टी को वोट देना चाहिए।
ये भी पढ़ें: भाजपा का कांग्रेस मुक्त भारत का जुमला भी औंधे मुंह गिरा

मोदी जी पूरे देश को चोकीदार बनाना चाहते हैं। अगर आप भी अपने बच्चों को चोकीदार बनाना चाहते हैं तो मोदी जी को वोट दें। पर अगर आप अपने बच्चों को अच्छी शिक्षा देकर डाक्टर, इंजीनियर, वक़ील बनाना चाहते हैं तो पढ़े लिखे ईमानदार लोगों की पार्टी आम आदमी पार्टी को वोट दें— Arvind Kejriwal (@ArvindKejriwal) March 20, 2019

भाजपा नेताओं ने ट्विटर हैंडल पर अपने नाम के आगे चौकीदार लिखा
आप को बता दें कि प्रधानमंत्री ने शनिवार को कहा था कि समाज के दबे-कुचले तबके के लोगों के हितों की लड़ाई लड़ने के काम में वे अकेले नहीं हैं। उन्होंने अपने समर्थकों से कहा था कि वह भी ‘मैं भी चौकीदार’ मुहिम के प्रचार-प्रसार के काम में जुड़ें। इसके बाद ही भाजपा ने ‘मैं भी चौकीदार’ मुहिम को आगे बढ़ाने में तेजी दिखाई और अमित शाह समेत अनेक भाजपा नेताओं ने अपने ट्विटर हैंडल में अपने नाम के आगे चौकीदार शब्द लगा लिया।
ये भी पढ़ें: राममंदिर न बना, तो जनता का भरोसा खो देगी भाजपा: बाबा रामदेव
लोकसभा चुनावों में आम जनता को लुभाने की कोशिश
राजनीतिक हलकों में यह कयास लगाए जा रहे हैं कि ‘मैं भी चौकीदार’ मुहिम का मकसद लोकसभा चुनावों में आम जनता का समर्थन हासिल करना है। कुछ ऐसी ही कोशिश 2014 के लोकसभा चुनावों में भी की गई थी। तब नरेंद्र मोदी के बारे में बताया गया था कि वह चाय बेचने का काम भी कर चुके हैं। अब मोदी समर्थक पूरी कोशिश में जुटे हुए हैं कि ‘मैं भी चौकीदार’ को ऐसे बड़े अभियान में बदल दिया जाए, जिससे देश के लाखों-करोड़ों आम लोग जुड़ जाएं।