अमित शाह ने ममता पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- ‘CM ने बंगाल की संस्‍कृति को नष्‍ट करने का काम किया’

कोलकाता। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह ने पश्चिम बंगाल के अलीपुर द्वार में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। शाह ने मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्‍होंने देश और दुनिया में स्‍थापित बंगाली संस्‍कृति को नष्‍ट करने का काम किया है। उन्‍होंने कहा कि पश्चिम बंगाल उदार सोच और वसुधैव कुटुम्‍बकम के लिए दुनिया भर में जाना जाता है। ममता सरकार की गलत नीतियों की वजह से वहां पर हिंसा का राज है। वोट बैंक को बचाए रखने के लिए बहुसंख्‍यक आबादी को निशाना बनाने का काम किया जाता है।
कांग्रेस ने जारी की 12 लोकसभा उम्‍मीदवारों की नई सूची, मीरा कुमार सासाराम से लड़ेंगी चुनाव
बंगाली पहचान के लिए भी अहम है चुनाव
भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह ने कहा कि 17वीं लोकसभा का चुनाव यह तय करेगा कि पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र का अस्तित्‍व बचा रहेगा या नहीं। अलीपुर द्वार में उन्‍होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि यह चुनाव न केवल देश के लिए बहुत महत्वपूर्ण है बल्कि पश्चिम बंगाल की सांस्‍कृतिक पहचान के लिए महत्‍वपूर्ण है। ऐसा इसलिए कि ममता दीदी ने जिस तरह से यहां पर सरकार को चलाने का काम किया है उससे बंगाली अस्मिता को झटका लगा है।
तेजस्‍वी ने किया महागठबंधन की सीटों का ऐलान, मधेपुरा से शरद यादव, बेगूसराय से तनवीर हसन मैदान में
 

पिछले दिनों ममता दीदी का चेहरा गुस्से से लाल था, हमने पूछा कि क्या हुआतो पत्रकारों ने कहा कि मोदी जी ने जो पाकिस्तान में एयर स्ट्राइक कर आतंकियों को मारा है, इसलिए ममता दीदी गुस्सा हैं: श्री अमित शाह pic.twitter.com/BeZsihmTJB— BJP (@BJP4India) March 29, 2019

ममता को मात देने की तैयारी
बता दें कि अमित शाह आज मिशन-2019 के तहत पश्चिम बंगाल के अलीपुर द्वार में हैं। वहां पार्टी के पक्ष में माहौल बनाने के लिए एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे हैं। इससे पहले शाह जनवरी और फरवरी में पश्चिम बंगाल में कई जनसभा को संबोधित कर चुके हैं। इस बार शाह का जोर पश्चिम बंगाल पर है। वह ममता के गढ़ में उन्‍हीं को मात देने की चुनावी योजना पर काम कर रहे हैं। ताकि भाजपा का परचम वहां भी लहरा सके।

In panchayat polls, Mamata didi envisaged people’s discontent and 37% electorates were not allowed to vote. Around 80 BJP karyakartas were killed. I can assure that this time, TMC will lose: Shri @AmitShah pic.twitter.com/cfQwK0ZbDm— BJP (@BJP4India) March 29, 2019