अनिल विज का कांग्रेस पर तंज, कहा- हमने अपने नाम के आगे चौकीदार लगाया, आप भी लिख लो…

नई दिल्ली। अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले हरियाणा सरकार में मंत्री और बीजेपी नेता अनिल विज एक बार फिर सुर्खियों में हैं। उन्होंने ट्वीट कर कांग्रेसी नेताओं को प्रधानमंत्री मोदी के ‘मैं भी चौकीदार’ के नारे की तर्ज अपने ट्विटर हैंडल का नाम बदलने की सलाह दी है। उन्होंने कांग्रेस नेताओं को अपने ट्विटर हैंडल के नाम के आगे ‘पप्पू’ लिखने की बात कही है।
यह भी पढ़ें-लोकसभा चुनाव: महाराष्ट्र में कांग्रेस को बड़ा झटका, नेता प्रतिपक्ष राधाकृष्ण विखे पाटिल ने दिया इस्तीफा
अनिल विज का तंज
अनिल विज ने ट्वीट के माध्यम से तंज कसते हुए लिखा, ‘हमने अपने नाम के आगे ‘चौकीदार’ लिखा तुम्हें तकलीफ हो रही है । तुम भी अपने नाम के आगे ‘पप्पू’ लिख लो हम बिल्कुल भी एतराज नहीं करेंगे।’ बता दें कि हाल ही में पीएम मोदी ने राहुल के ‘चौकीदार चोर’ वाले नारे का पटलवार करते हुए ‘मैं भी चौकीदार’ हूं का नया नारा दिया था और ट्विटर हैंडल पर अपने नाम के आगे ‘चौकीदार’ शब्द जोड़ा था। इसके बाद कई बीजेपी नेता और उनके समर्थक अपने ट्विटर हैंडल के नाम के आगे ‘चौकीदार’ लिखकर पीएम की मुहीम का हिस्सा बन रहे हैं।

हमने अपने नाम के आगे #चौकीदार लिखा तुम्हे तकलीफ हो रही है । तुम भी अपने नाम के आगे #पप्पू लिख लो हम बिल्कुल भी एतराज नहीं करेंगे ।— chowkidar Anil Vij MINISTER Haryana (@anilvijminister) March 19, 2019
Twitter .com/widgets.js” charset=”utf-8″>
पहले भी दे चुके ऐसे बयान
आपको बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं जब हरियाणा सरकार में मंत्री अनिल विज ने ऐसा बयान दिया है। इससे पहले उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को ‘नीपा वायरस’ बताया था। राहुल पर तंज कसते हुए विज ने कहा था कि राहुल ‘नीपा वायरस’ की तरह हैं, जिस भी पार्टी में जाएंगे वह खत्म हो जाएगी।