अखिलेश यादव का योगी आदित्यनाथ पर तंज- यूपी के मुख्यमंत्री बाबा हैं, हम उन्हीं के आशीर्वाद से जीतेंगे

नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव लगातार सीएम योगी आदित्यनाथ और पीएम मोदी पर हमलावर हैं। शनिवार को एक कार्यक्रम के सिलसिले में वे दिल्ली पहुंचे थे। यहां उन्होंने कहा कि मुझे खुशी है कि हमारे मुख्यमंत्री एक बाबा हैं। हम उन्हीं के आशीर्वाद से जीत हासिल करेंगे। इसके साथ उन्होंने योगी सरकार के वादों पर भी तीखे शब्दबाण चलाएं।
इमरान खान को असदुद्दीन ओवैसी ने लताड़ा, कहा- एटम बम की बात मत करो, हमारे पास भी है
हमारे ‘बाबा’ मुख्यमंत्री ने योजनाएं बंद कर दी: अखिलेश
एक मीडिया हाउस के कार्यक्रम में सपा के मुखिया ने कहा कि हमारे ‘बाबा’ मुख्यमंत्री ने हमारी सरकार की बहुत सी योजनाओं को बंद कर दिया। उन्होंने आरोप लगाए कि योगी ने कन्नौज, मैनपुरी समेत कई शहरों में बन रही मंडियों का काम रोक दिया है। साथ ही परफ्यूमरी के काम पर भी रोक लगा दी है।
‘खुशी है कि हमारे प्रदेश के मुख्यमंत्री एक बाबा हैं’
योगी पर तंज कसते हुए अखिलेश ने कहा कि हमें खुशी है कि हमारे प्रदेश के मुख्यमंत्री एक बाबा हैं। हमें उन्हीं से आशीर्वाद मिलेगा और हम जीतकर आएंगे। इसके साथ ही उन्होंने योगी की ओर से हनुमान जी की जाति बताने को लेकर भी निशाना साधा। अखिलेश ने कहा कि उन्होंने (योगी आदित्यनाथ) तो हनुमान जी की जाति बता दी। अगर यही बात मैं कहता कि हनुमान जी हमारी जाति के हैं तो हमारा क्या होता।
मोदी सरकार को बताया ढोंगी सरकार
बता दें कि अखिलेश ने शुक्रवार को योदी सरकार को ढोंगी सरकार बताया था। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि खेती, उद्योग, दुकानदारी, कारोबार सब बदहाल पड़े हैं। इस बार लोगों को जुमले वाली ढोंगी सरकार नहीं चाहिए।