नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( Narendra Modi ) और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ( Mamata Banerjee ) के बीच जुबानी हमला जारी है। शनिवार को एकबार फिर ममता ने पीएम मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने मोदी पर झूठ फैलाने का आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी कालिदास की तरह हैं, जिन्हें संस्कृत जगत का महान लेखक बनने से पहले मूर्ख माना जाता था।
श्रीलंका में नहीं रुक रही आतंकी घटनाएं, भारत ने नागरिकों से कहा-यात्रा करने से बचें
मोदी लोगों को भी बांट रहे: ममता बनर्जी
बनर्जी पश्चिम बंगाल के हुगली में लोकसभा चुनाव केेलिए अपने प्रत्याशी के पक्ष चुनावी सभा करने पहुंची थीं। यहां उन्होंने कहा कि आप सभी कालिदास की कहानी के बारे में जानते हैं, वह पेड़ की जिस डाल पर बैठा था, उसी को काट रहा था। नरेंद्र मोदी भी उसी शाखा को काट रहे हैं और देश, राज्य और यहां तक कि लोगों को भी बांट रहे हैं। अगर प्रधानमंत्री यहां आकर यह कहते हैं कि हमने लोगों को मारकर टांग दिया, यह और कुछ नहीं, बल्कि लोगों को उकसाना है।
जेट एयरवेज के वरिष्ठ कर्मचारी ने की खुदकुशी, पुलिस ने कहा- डिप्रेशन में थे
आत्महत्या को हत्या कर रहे पीएम: ममता
टीएसी प्रमुख ने आगे कहा कि यह गांवों में होता है..कुछ लोग दुख की वजह से आत्महत्या कर लेते हैं। वे कह रहे हैं कि हमने उनके कार्यकर्ताओं को मारा है, जबकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सभी मामलों में आत्महत्या की बात कही गई है।
कांग्रेस नेता शशि थरूर को कोर्ट ने भेजा समन, PM मोदी का कहा था- ‘शिवलिंग पर बैठा बिच्छू’
मिठाई भेजी होगी, लेकिन वोट नहीं दूंगी: ममता
इससे पहले पीएम मोदी की ओर से यह खुलासा करने के बाद कि ममता बनर्जी उन्हें हर साल कुर्ते और मिठाईयां भेजा करती हैं। इसपर बनर्जी ने कहा कि मैं लोगों को रसगुल्ला भेजती हूं। मैं पूजा के दौरान उन्हें उपहार भी भेजती हूं और चाय पिलाती हूं, लेकिन मैं उन्हें एक भी वोट नहीं दूंगी।