नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव ( Lok Sabha Election 2019 ) के लिए सभा के दौरान केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता नितिन गडकरी ( Nitin Gadkari ) की तबीयत बिगड़ गई है। महाराष्ट्र के अहमदनगर में एनडीए के पक्ष में सभा करते वक्त मंच पर ही वे बेहोश हो गए। इसकी वजह से सभा छोड़कर तुरंत चले गए। बताया जा रहा है कि भीषण गर्मी और शुगर की वजह से अचानक उनकी तबियत बिगड़ी है।
महबूबा मुफ्ती ने अब कहा- अगर कश्मीर खतरे में है तो छोड़ क्यों नहीं देते PM मोदीनींबू पानी पीने के बाद संभले गडकरी
शिरडी के अहमदनगर में नितिन गडकरी शिवसेना के कैंडिडेट सदाशिव लोखंडे के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे। रैली में संबोधन के दौरान ही अचानक वे असहज महसूस करने लगे। जबतक कुछ समझ पाते उन्हें चक्कर आ गया। मौके पर मौजूद उनके सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें किसी तरह से संभाला। उनको कुर्सी पर बैठाकर पीने के लिए नींबू पानी दिया गया। फिलहाल उनकी हालत अब ठीक बताई जा रही है।
BJP प्रत्याशी गौतम गंभीर के खिलाफ FIR दर्ज, बगैर अनुमति दिल्ली में की थी रैली
पहले भी मंच पर हुए थे बीमार
बता दें कि पिछले साल दिसंबर में भी अहमदनगर में ही के कार्यक्रम के दौरान बेहोश हुए थे। वे फुले कृषि विद्यापीठ (एमपीकेवी) कृषि विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में शामिल हुए थे। मंच पर राष्ट्रगान के वक्त गडकरी को चक्कर आ गया और बेहोश हो गए थे। कुछ समय बाद उन्होंने कहा था कि मैंने कॉन्वोकेशन सेरेमनी के कपड़े पहने हुए थे, जिसके वजह से शरीर में ऑक्सीजन की कमी हो गई और मुझे चक्कर आ गया। मेरी हेल्थ एकदम सही है।
Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download patrika Hindi News App.