नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 के पांचवें चरण के लिए वोटिंग जारी है। वहीं, बचे हुए चरणों के लिए नेता प्रचार-प्रसार कर रहे हैं। इसी कड़ी में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बिहार पहुंचे। प्रदेश में अलग-अलग जगहों पर पांच रैलियों को संबोधित करते हुए अमित शाह ने विपक्ष पर जमकर बोला। वहीं, मोदी सरकार की उपलब्धियां भी गिनाई।
मोदी सरकार ने लिया पुलवामा हमले का बदला- शाह
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शिवहर, बेतिया, सिवान, महाराजगंज और मोतिहारी में जनसभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि देश में वोट के लिए आतंकवाद को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। शाह ने कहा कि पुलवामा हमले के बाद राहुल गांधी और महागठबंधन वालों के घर में मातम पसरा था। पाक नाम लिए बना शाह ने कहा कि जिन्‍होंने हमारे 40 जवानों मारे, उनसे बात करना उचित नहीं। वोट बैंक के कारण हम आतंकवाद नहीं बर्दाश्त कर सकते। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि पुलवामा हमले में 40 जवान शहीद हुए तो देश भर में गुस्सा था। खतरा को देखते हुए पाक ने सीमा पर सेना तैनात कर दिया। उनको लगा कि नरेंद्र मोदी फिर से सर्जिकल स्ट्राइक न कर दे। लेकिन नरेंद्र मोदी भी 56 ईंच की छाती वाले मर्द हैं। उन्‍होंने वायु सेना को हुक्म दिया, फिर जवानों की 13वीं के दिन पाकिस्तान के बालाकोट पर बम गिराकर वायुसेना ने आतंकवादियों के पुर्जे-पुर्जे उड़ा दिए।
धार- 370 हटकर रहेगी
धार-370 को लेकर एक बार फिर अमित शाह ने हुंकार भरी। शाह ने कहा कि उमर अब्दुल्ला और राहुल गांधी कान खोलकर सुन लें। केन्द्र में मोदी सरकार है और फिर दोबारा बनने वाली है। एक फिर मोदी की सरकार बना दो, हम कश्मीर से धारा-370 उखाड़ फेंकेंगे।