नई दिल्ली। बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने सोमवार को पीएम नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि ‘2014 में नरेंद्र मोदी की आंधी थी, तो 2019 में उनकी सुनामी चल रही है।’ सुशील मोदी ने यह टिप्पणी पत्रकारों से बात करते हुए की। उन्होंने कहा कि तब पार्टी के साथ सिर्फ 1 करोड़ लोग जुड़े थे, लेकिन अब देशभर के करीब 10 करोड़ लोग पार्टी के साथ खड़े हैं।
‘100 में से 70 लोगों की पहली पसंद पीएम मोदी’
सुशील मोदी ने कहा कि 2014 के चुनाव के दौरान देश की जनता नरेंद्र मोदी को गुजरात के 12 वर्ष पुराने मुख्यमंत्री के रूप जानती थी। वहीं अब मोदी को पांच साल तक देश के लिए बेहतरीन काम करने वाले प्रधानमंत्री के रूप में देखा जा रहा है। भाजपा नेता ने आगे कहा कि पांच साल सत्ता में रहने के बाद आज देश के 100 में से 70 लोगों की पहली पसंद नरेंद्र मोदी हैं।
क्षेत्रीय दलों वाले राज्य में भी भाजपा मुख्य चुनौती
सुशील मोदी ने पार्टी की उपलब्धि पर तारीफ करते हुए आगे कहा कि, ‘ लोकसभा चुनाव 2014 से पहले देश के सिर्फ छह राज्यों में भाजपा की सरकार थी, जबकि 2019 में स्थिति बदल गई है। अब उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र, हरियाणा, झारखंड के साथ असम, त्रिपुरा सहित उत्तर-पूर्व के अधिकांश राज्यों को मिलाकर 16 राज्यों समेत केंद्र में भी पार्टी की सरकार है। इसके साथ ही बंगाल और ओडिशा का जिक्र करते हुए सुशील मोदी ने कहा कि क्षेत्रीय दलों के शासन वाले इन राज्यों में भी आज भाजपा मुख्य चुनौती बनी हुई है।