नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल ( West Bengal ) की रैली कोलकाता में अमित शाह ( Amit Shah ) के रोड शो के दौरान हुई हिंसा से देश में सियासी माहौल गर्माया हुआ है। भाजपा ( BJP ) और तृणमूल कांग्रेस ( TMC ) के बीच जुबानी जंग जारी है। लेकिन, इसी बीच स्पेशल प्रोटक्शन ग्रुप ( SPG ) ने बंगाल में पीएम मोदी की रैली को लेकर अलर्ट जारी किया। SPG ने बंगाल के मथुरापुर में पीएम मोदी की रैली में हिंसा होने की आशंका जताई है।
पढ़ें- केसी त्यागी का पलटवार: ‘NDA का भरोसेमंद साथी JDU, नरेन्द्र मोदी हमारे सारथी’
मोदी की सुरक्षा को लेकर अलर्ट
एसपीजी के इंस्पेक्टर जनरल ने पश्चिम बंगाल पुलिस के डीजीपी को एक पत्र लिखकर कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी की मथुरापुर और दमदम में होने वाली चुनावी सभा में आपातकालीन स्थिति पैदा हो सकती है। एसपीजी ने खासकर मथुरापुर की रैली में हिंसा होने की आशंका व्यक्त की है। एसपीजी ने डीजीपी पश्चिम बंगाल से सुरक्षा और कड़ी करने के लिए कहा है। एसपीजी ने ये अलर्ट मथुरापुर की चुनावी सभा के लिए विशेष तौर पर जारी किया है। क्योंकि, ममता की रैली की जगह पीएम मोदी की रैली वाली जगह के ठीक बगल में है। गौरतलब है कि बंगाल में रात दस बजे चुनाव प्रचार खत्म हो जाएगा। लेकिन, उससे बंगाल में पीएम मोदी दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे।
पढ़ें- ममता बनर्जी का पीएम मोदी पर हमला, विद्यासागर की प्रतिमा तोड़ने का सबूत दीजिए नहीं तो आपको जेल में डालूंगी
BJP और TMC के बीच जुबानी जंग
गौरतलब है कि पिछले दो दिनों से टीएमसी और बीजेपी के बीच जुबानी जंग से देश में सियासत गरमा गई है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह लगातार ममता बनर्जी पर निशाना साध रहे हैं और रोड शो में हुई हिंसा के लिए ममता सरकार को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। वहीं, ममता बनर्जी ने पीएम मोदी से कहा है कि विद्यासागर की प्रतिमा तोड़ने का सबूत दीजिए नहीं तो आपको जेल में डालूंगी। इससे पहले पीएम ने कहा कि देखते हैं बंगाल की रैली में क्या होता है?