नई दिल्ली। कोलकाता में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ( Amit Shah ) के रोड शो के दौरान हुई हिंसा से बंगाल सियासी ‘अखाड़ा’ बन चुका है। भाजपा ( BJP ) और तृणमूल कांग्रेस ( TMC ) के बीच जुबानी जंग जारी है। इस जंग में अब भाजपा के वरिष्ठ नेता और केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ( Giriraj Singh ) भी कूद चुके हैं। गिरिराज ने ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए कहा कि यह देश का दुर्भाग्य है कि बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी हैं।
पढ़ें- बंगाल में PM मोदी की रैली को लेकर SPG ने जारी किया अलर्ट, हिंसा की आशंका
गिरिराज का ममता बनर्जी पर हमला
पटना एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए बीजेपी के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने कहा कि ममता बनर्जी लोकतंत्र के सारे मानक को ध्वस्त कर रही हैं और वह लोकतंत्र के ‘रावण’ की भूमिका में हैं। केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि ममता रूपी ‘रावण’ को खत्म करने के लिए बंगाल के लोग ही काफी हैं और इस चुनाव में इसका असर भी दिख जाएगा। गौरतलब है कि बीजेपी के नेता लगातार ममता बनर्जी पर निशाना साध रहे हैं और अमित शाह के रोड शो में हुई हिंसा के लिए ममता बनर्जी और तृणमूल कांग्रेस को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। इतना ही नहीं खुद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी कहा कि विद्यासार की प्रतिमा टीएमसी के नेताओं ने गिराई है। अमित शाह कह चुके हैं कि अगर उस दिन CRPF की टीम नहीं होती तो मेरा बचना मुश्किल था।
पढ़ें- केसी त्यागी का पलटवार: ‘NDA का भरोसेमंद साथी JDU, नरेन्द्र मोदी हमारे सारथी’
BJP और TMC के बीच जुबानी जंग जारी
बीजेपी के आरोप पर ममता बनर्जी ने भी पलटवार किया है। उन्होंने पीएम मोदी से साफ कहा है कि विद्यासागर की प्रतिमा तोड़ने का सबूत दीजिए नहीं तो आपको जेल में डालूंगी। ममता के समर्थन में दूसरे दलों के नेता भी उतर चुके हैं और लगातार एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाए जा रहे हैं। ममता ने यहां तक कहा है कि बीजेपी ने जो किया उसका हम बदला लेंगे। गौरतलब है कि आज रात दस बसे बंगाल में आखिरी चरण के लिए प्रचार-प्रसार थम जाएगा। लिहाजा, दोनों पार्टियों ने यहां पूरी ताकत झोंक दी है।