नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला के बयान पर पलटवार किया है। तेलंगाना की एक रैली में उन्होंने कहा कि नेशनल कॉन्फ्रेंस ने बयान दिया है कि कश्मीर में अगल पीएम होना चाहिए। आम मुझे बताइए…कांग्रेस की इस साथी पार्टी की ये मांग मंजूर है?

PM Modi in Telangana: Congress ke ek bade sahyogi dal, Mahagathbandhan ke sabse tagde sathi, National Conference ne bayan diya hai ki Kashmir mein alag PM hona chahiye, aap mujhe bataiye, Congress ke is sathi party ki ye maang aapko manzoor hai? pic.twitter.com/hXMJ3Qy5iq— ANI (@ANI) April 1, 2019

फेसबुक ने हटाए कांग्रेस से जुड़े 687 अकाउंट, पार्टी बोली- हमारे आधिकारिक पेजों पर असर नहीं
विपक्ष हिंदुस्तान में 2 पीएम चाहता है: मोदी
विपक्ष पर हमला बोलते हुए पीएम ने कहा कि वे लोग कहते हैं कि हम घड़ी की सुई पीछे ले जाएंगे और 1953 की स्थिति पैदा करेंगे। वे कहते हैं कि हिंदुस्तान में दो प्रधानमंत्री होंगे। इसका जवाब कांग्रेस और महागठबंधन के सभी सहयोगियों को इसका जवाब देना होगा।
उमर अब्दुल्ला ने क्या कहा था ?लोकसभा चुनाव के लिए उमर अब्दुल्ला बांदीपोरा में एक सभा को संबोधित कर रहे थे। यहां उन्होंने कहा कि आज हमारे ऊपर तरह तरह के हमले हो रहे हैं। बड़ी-बड़ी ताकतें निकली हुई हैं, जम्मू कश्मीर की पहचान मिटाने के लिए। उमर यहीं नहीं रुके। उन्होंने आगे कहा कि बाकी रियासत बिना शर्त के देश में मिले, पर हमने कहा कि हमारी अपनी पहचान होगी, अपना संविधान होगा। हमने उस वक्त अपने ‘सदर-ए-रियासत’ (राष्ट्रपति) और ‘वजीर-ए-आजम’ (प्रधानमंत्री) भी रखा था, इंशाअल्लाह उसको भी हम वापस ले आएंगे।