नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव से पहले दिल्ली में आम आदमी पार्टी (AAP) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) की लड़ाई चुनाव आयोग पहुंच गई है। उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया समेत कई आप नेता दिल्ली पुलिस और बीजेपी की शिकायत लेकर आयोग पहुंचे हैं। शाम 5.30 बजे का अप्वाइंटमेंट होने के बाद चुनाव आयुक्त से मुलाकात नहीं हो पाने पर सिसोदिया समेत सभी विधायक आयोग के बाहर धरने पर बैठ गए हैं। आम आदमी पार्टी का आरोप है कि दिल्ली पुलिस, बीजेपी के इशारों पर काम कर रही है। पार्टी ने दिल्ली पुलिस के तीन सीनियर अफसरों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है और कार्रवाई की मांग कर रही है।
भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर की चेतावनी, सरकार ने नहीं सुनी तो हम दोहरा सकते हैं भीमा कोरेगांव हिंसा

पुलिस के दम पर ये सरकार, नहीं चलेगी नहीं चलेगी !!दिल्ली पुलिस की गुंडागर्दी और उसके अत्याचार के खिलाफ निर्वाचन AAP के वरिष्ठ नेता @msisodia व @SanjayAzadSln बैठे धरने पर।लोकसभा प्रत्याशी @raghav_chadha @AtishiAAP व विधायक भी मौजूद ! pic.twitter.com/4XYri3w1Rk— AAP (@AamAadmiParty) March 15, 2019

शाह के दबाव में काम कर रही दिल्ली पुलिस: आप
आप ने कहा कि हमारे कॉल सेंटर को बंद करने की कोशिश की जा रही है। आप की लोकसभा प्रत्याशी अतिशी मारलेना ने कहा कि हमारे कॉल सेंटर पर दिल्ली पुलिस छापे मार रही है। उन्होंने कहा कि दिल्ली पुलिस अमित शाह और नरेंद्र मोदी के दबाव में आकर, उनके गुंडे की तरह व्यवहार कर रही है। पिछले 4 दिनों से हमारे 4 कॉल सेंटरों पर रेड की गई। इससे साफ पता चलता है कि मोदी और शाह हमारे कैंपेन से डरे हुए हैं।

सभी MLA और सभी लोग चुनाव आयोग पहुँचें। आज चुनाव आयोग को बताना पड़ेगा कि हमारे ऊपर रेड क्यों करवाई जा रही हैं। हमारा क़सूर क्या है? https://t.co/SV5HEPzpHS— Arvind Kejriwal (@ArvindKejriwal) March 15, 2019

केजरीवाल बोले- सब लोग आयोग पहुंचें
आप नेताओं के धरने की खबर मिलते दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्विटर पर लिखा कि सभी MLA और सभी लोग चुनाव आयोग पहुंचे। आज चुनाव आयोग को बताना पड़ेगा कि हमारे ऊपर रेड क्यों करवाई जा रही हैं। हमारा कसूर क्या है?