नई दिल्ली। बिहार में मुस्लिमों पर बयान देकर फंसे पूर्व क्रिकेट और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। गुजरात के अहमदाबाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए सिद्धू ने कहा कि चौकीदार ही चोर है। यही नहीं सिद्धू ने यह भी कहा कि वह इस बात को डंके की चोट पर कहते हैं कि मोदी चौकीदार नहीं, चोर हैंं। आपको बता दें कि इससे पहले सिद्धू ने मंगलवार को कटिहार में मुस्लिमों को लेकर बड़ा बयान दिया था। एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा था कि मुस्लिम भाइयों अगर आप लोग एकजुट होकर मतदान कर दोगे तो यहां कांग्रेस के प्रत्याशी को कोई हरा नहीं सकता।
बिहार: सिद्धू के बयान पर गिरिराज सिंह का पलटवार, पाक एजेंडे पर काम कर रहे राहुल गांधी
पीएम मोदी को खुली डिबेट की चुनौती
यही नहीं सिद्धू ने पीएम मोदी को खुली डिबेट की चुनौती भी दी। कांग्रेस नेता ने कहा कि अगर वह गलत साबित हुए तो जलसमाधि ले लेंगे। सिद्धू ने मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि सत्य के पुजारी महात्मा गांधी की धरा ने देश का सबसे बड़ा गप्पेेबाज प्रधानमंत्री दिया है। आपको बता दें कि सिद्धू अहमदाबाद के धोलका में एकचुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे।
भाजपा की भक्ति करे वो देशभक्त और जो विरोध करे वो देशद्रोही
सिद्धू ने कहा कि 2014 में देश को विश्वगुरु बनाने का दावा करने वाले पीएम मोदी ने आज सबको चौकीदार बना दिया है। कांग्रेस नेता ने पीएम मोदी पर लोकतंत्र को आज गुंडातंत्र बनाने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा जो मोदी और भाजपा की भक्ति करे वो देशभक्त और जो विरोध करे वो देशद्रोही। सिद्धू ने कहा कि उनको प्रधानमंत्री या उनके समर्थकों से देशक्ति का सर्टिफिकेट लेने की जरूरत नहीं है।
राष्ट्रपति कोविंद पर गहलोत के बयान भड़की भाजपा, दलित विरोधी राजनीति का आरोप
क्या था सिद्धू का बयान
आपको बता दें कि पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्घू ने कटिहार में मंगलवार को एक चुनावी सभा में मुस्लिम समुदाय को एकजुट होकर मतदान करने की अपील की थी। उन्होंने कहा कि मुसलमान अगर एकजुट होकर वोट करेंगे तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सलट (हार) जाएगा। इस बार के चुनाव में ऐसा सिक्सर मारो कि मोदी बाउंड्री के पार चला जाए।
 Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download patrika Hindi News App.